राम राज्य मे टीचर ने की आत्‍मदाह की कोशिश, संघी प्रिंसिपल ने की थी छेड़छाड़

राम राज्य मे टीचर ने की आत्‍मदाह की कोशिश, संघी प्रिंसिपल ने की थी छेड़छाड़

राम-राज्य मे बीजेपी की सरकार बनने के बाद जिस तरह महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाये सामने आ रही है वे बहुत ही शर्मनाक है सबसे हैरानी की बात तो यह है कि बलात्कार की जयादातर घटनाओं मे बीजेपी के लोगो का हाथ सामने आ रहा है जो हिंदू धर्म के लिए बहुत ही शर्म की बात है।

कल लखनऊ की विधानसभा के सामनू उस समय हड़कंप मच गया जब एक शिक्षिका ने विधानभवन के सामने अपने आत्मदाह करने पहुंची। इससे पहले महिला अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा पाती कि मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें दबोच लिया।

शिक्षिका ने बीजेपी के एक संघी प्रधानाचार्य पर छेड़खानी का आरोप लगाया। इसके साथ ही पीड़िता ने कैसरबाग थाना पुलिस पर इस मामले को लेकर पुलिस पर कार्यवाही नहीं करने और आरोपी को बचाने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि छेड़छाड़ करने वाला आरोपी अब उसे धमकी देता है। बाद में मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला को समझाकर शांत कराया और गौतमपल्ली थाने में ले जाकर पूछताछ की।

 पुलिस के मुताबिक, सुबह करीब 11 बजे पीड़िता विधानसभा के पास पहुंची और अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालने लगी। यह देखते ही वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद इंस्पेक्टर रमेश यादव ने महिला कांस्टेबल के जरिए महिला को शांत कराया। महिला ने बताया कि उसने कैसरबाग थाने में मॉडल हाउस सरस्वती शिशु मंदिर के प्रिंसिपल विनोद अवस्थी के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज करायी थी। लेकिन कुछ ही समय बाद आरोपी जमानत पर बाहर आ गया और उसे धमकाने लगा।
Courtesy: .thedailygraph
Categories: Crime

Related Articles