कठुआ गैंगरेप को छोटी घटना बताने वाले नेता की बेटी को कुछ न हो, नहीं तो अपनी बेटी से भी बोलेंगे छोटी घटना है

कठुआ गैंगरेप को छोटी घटना बताने वाले नेता की बेटी को कुछ न हो, नहीं तो अपनी बेटी से भी बोलेंगे छोटी घटना है

कठुआ गैंगरेप को छोटी घटना बताने वाले जम्मू-कश्मीर के उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता की अब चारों तरफा आलोचना हो रही है। आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने आड़े हाथों लिया है अलका ने कहा कि मुझे ऐसा बयान सुनने के बाद बीजेपी नेताओं की बेटियों की फ़िक्र होने लगी है, क्योकिं अगर भविष्य में उनकी बेटियों के साथ कुछ होता है तो ये नेता अपनी बेटियों को इंसाफ कैसे दिलाने जायेंगें।

आप विधायक ने सोशल मीडिया पर लिखा मुझे सच में बीजेपी नेताओं की बेटियों की चिंता सताने लगी है कि भगवान ना करें कभी इनकी बेटियों को भी उसी दर्द से गुजरना पड़े जिस दर्द से हमारी #कठुआ की और दूसरी बेटियों को गुजरना पड़ रहा है, कहीं यह नेता अपनी बेटियों को भी न्याय दिलाने की जगह समझाते हुए कहने लगें की छोटी(रेप) घटना है।

गौरतलब है कि पूर्व स्पीकर और मौजूदा डिप्टी सीएम कविंद्र गुप्ता से शपथ ग्रहण के बाद जब पत्रकारों ने कठुआ मामले पर उनकी राय मांगी तो उन्होंने बेशर्मी से कहा कि कठुआ मामला छोटा मामला इसे इतना तूल नहीं दिया जाना चाहिए। जब उन्होंने ये बात कही तो पीछे खड़े बीजेपी नेता ने हँसने लगे जैसे कोई चुटकुले की बात हो।

बता दें कि पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार के मंत्रिमंडल में सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए निर्मल सिंह को उपमुख्यमंत्री पद से हटाये जाने के बाद कविंद्र गुप्ता समेत सात विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली है।

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles