गाली गलौच के बाद दंगाई मीडिया हाथापाई पर उतरी, राफेल और जय शाह पर बहस छिड़ी तो एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता पर उठाया हाथ

गाली गलौच के बाद दंगाई मीडिया हाथापाई पर उतरी, राफेल और जय शाह पर बहस छिड़ी तो एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता पर उठाया हाथ

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने आरोप लगाया है कि न्यूज 18 इंडिया के एंकर ने लाइव बहस के दौरान उनके साथ बदसलूकी की और उनको थप्पड़ मार दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। न्यूज 18 इंडिया पर यह कार्यक्रम सोमवार को टेलिकास्ट हुआ था।

दरअसल, सोमवार को राजीव त्यागी चैनल के कार्यक्रम “हम तो पूछेंगे” में “राहुल का हाथ बीमार लालू के साथ” मुद्दे पर हो रहे बहस में भाग ले रहे थे। इस बहस के दौरान राजीव त्यागी शो के एंकर सुमित अवस्थी के पास पहुंचे और उनसे राफेल रक्षा सौदा, जस्टिस लोया की मौत और अमित शाह के बेटे पर बहस करने की चुनौती दी।

इस दौरान सुमित अवस्थी अपना आपा खो बैठे और अपनी टीम से त्यागी को स्क्रीन से हटाने को कहा। सुमित अवस्थी ने अपनी टीम को निर्देश देते हुए कहा, “इनको (राजीव त्यागी) स्क्रीन से हटाओ।” इस दौरान राजीव त्यागी अपनी सीट से उठकर एंकर सुमित अवस्थी के पास पहुंच गए थे।

इससे नाराज सुमित अवस्थी ने राजीव त्यागी के बायें हाथ पर थप्पड़ मार दिया और उन्हें अपनी कुर्सी पर लौटने का निर्देश दिया। सुमित अवस्थी ने राजीव त्यागी से कहा, चुपचाप बैठो वहां (कुर्सी) जाकर…बैठ जाओ चुपचाप (यह शब्द एंकर ने कई बार इस्तेमाल किया)…

 

Congress spokesperson hit by News18 anchor after he dares him to debate on Rafale, Judge Loya and Amit Shah's son

Posted by Janta Ka Reporter on Wednesday, 2 May 2018

इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि सुमित अवस्थी को मैने आइना दिखाया तो वह मुझे मार रहे हैं, लेकिन राफेल पर बहस करने को तैयार नहीं है। सुमित अवस्थी ने कांग्रेस प्रवक्ता से आगे कहा, “तमीज में रहो…” इस वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया लेने के लिए हमने सुमित अवस्थी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

Courtesy:.jantakareporter

Categories: India

Related Articles