उन्नाव के बाद लखनऊ में भाजपा नेता की शिकार बनी एक बेटी, नहीं मिला इंसाफ तो मीडिया के सामने काटे अपने बाल

उन्नाव के बाद लखनऊ में भाजपा नेता की शिकार बनी एक बेटी, नहीं मिला इंसाफ तो मीडिया के सामने काटे अपने बाल

उत्तर प्रदेश में भाजपा नेताओं पर लगातार शोषण और बलात्कार के आरोप लग रहे हैं। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बाद अब भाजपा के एक और नेता पर यौन शोषण का आरोप लगा है। इस मामले में भी राज्य की योगी सरकार खामोश है। पुलिस पर भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई ना करने का इल्ज़ाम लगा है।

लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता और हाईकोर्ट में वकील सतीश शर्मा पिछले तीन साल से उसका यौन शोषण कर रहे हैं। इतना ही नहीं पीड़ित लड़की ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोते-रोते अपने सिर के बाल काट दिए।

पीड़िता की मानें तो वह हाईकोर्ट में ही सतीश शर्मा की जूनियर थी और उसी के साथ काम करती थी। लभगभ तीन वर्ष पहले सतीश शर्मा ने पीड़िता का एक अंतरंग वीडियो बना लिया जिसके बाद वह लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल करते हुए उसका शारीरिक व मानसिक शोषण करता रहा।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी सतीश शर्मा अपने आप को बड़ा भाजपा नेता बताता है जिसके दबाव में पूरा प्रशासन मौन है। पीड़िता ने धमकी दी है कि अगर कल तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह न्यायालय में आत्महत्या कर लेगी। पीड़िता फिलहाल सरकार से न्याय की गुहार लगा रही है।

इतना ही नहीं पीड़िता को धमकी भी मिली है अगर उसने मुंह खोला तो उसके और उसके परिजनों पर झूठे मामले दर्ज कर उनमें फंसा देगा। प्रेस वार्ता के दौरान पीड़िता बेहद भावुक हो उठी। इस दौरान पीड़िता ने कैंची से अपने ही बालों को काटना शुरू कर दिया। मीडियाकर्मियों के मना करने पर वह शांत हो गई।

Courtesy: Boltaup

Categories: Politics

Related Articles