बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अंगद बेदी संग गुपचुप शादी कर फैंस को दी सरप्राइज, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अंगद बेदी संग गुपचुप शादी कर फैंस को दी सरप्राइज, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

सोनम और आनंद आहूजा की शादी चर्चे अभी खत्म नहीं हुए थे कि बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री ने चुपके-चुपके शादी कर अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया है। जी हां हम बात कर रहे हैं साल 2002 में मिस इंडिया का ताज जीत चुकीं नेहा धूपिया की। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अचानक शादी की खबर शेयर सभी को चौंका दिया है। सीक्रेट वेडिंग के बाद दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस को ये खुशखबरी दी।37 वर्षीय नेहा धूपिया ने अपनी उम्र से दो साल छोटे अभिनेता अंगद बेदी से पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार शादी की है। आनंद कारच की रस्में दिल्ली में हुई। नेहा धूपिया फिल्मों और टीवी का चर्चित चेहरा हैं, अचानक आई उनकी शादी की खबर से बेशक फैन भी हैरान रह गए होंगे।

ट्विटर पर खुशखबरी देते हुए नेहा ने लिखा कि उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली और यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन फैसला है। वहीं, अंगद ने भी ट्विटर पर नेहा के साथ शादी की तस्वीर जारी कर उन्हें अपनी पत्नी बताया है। अंगद बेदी क्र‍िकेटर ब‍िशन स‍िंह बेदी के बेटे हैं और अम‍िताभ बच्‍चन के साथ फ‍िल्‍म प‍िंक में नजर आए थे।

नेहा और अंगद की इस सरप्राइज शादी पर करण जौहर ने उन्‍हें बधाई दी है। करण ने इस कपल का फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी स्‍पेशल दोस्‍त नेहा धूपिया, जिसे में बहुत प्‍यार करता हूं, ने टैलेंटिड और जेंटलमैंन अंगद बेदी से शादी कर ली है। मैं इन दोनों को तक प्‍यार की दुआएं देता हूं।’

नेहा धूपिया पिंक कलर की ड्रेस में वाकई काफी खूब लग रही हैं। वहीं, अंगद सफेद कलर के सफारी सूट और पिंक पगड़ी में नजर आ रहे हैं। दोनों की शादी को लेकर मीडिया में कोई चर्चा नहीं थी। हालांकि नेहा और अंगद काफी समय से एक साथ देखे जा रहे थे। लेकिन अचानक नेहा की शादी की तस्वीर देख फैंस भी हैरान हैं।

 

Courtesy: jantakareporter

Categories: Entertainment

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*