उत्तरप्रदेश: BJP जिलाध्यक्ष के बेटे की छेड़खानी से छात्रा परेशान, तंग आकर स्कूल छोड़ा, परिवार पलायन को मजबूर

उत्तरप्रदेश: BJP जिलाध्यक्ष के बेटे की छेड़खानी से छात्रा परेशान, तंग आकर स्कूल छोड़ा, परिवार पलायन को मजबूर

उत्तरप्रदेश में भाजपा नेताओं पर लगातार महिला के साथ बलात्कार और शोषण करने के आरोप लग रहा हैं। अब फिर से एक ऐसा ही मामले सामने आया है। राज्य के बागपत की एक लड़की ने भाजपा नेता के बेटे से तंग आकर अपनी पढ़ाई छोड़ दी है।

मामला बागपत के छपरौली गांव का है। भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे पर बाहरवीं की छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है। छेड़खानी के कारण छात्रा ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया है।

पीड़िता का कहना है कि भाजपा नेता का बेटा उसके घर लव लेटर लिख कर फेंकता है। इस हरकत से छात्रा के साथ-साथ उसका पूरा परिवार परेशान है। थकहार कर छात्रा ने पढ़ाई छोड़ने का फैसला किया है।

छात्रा का कहना है कि भाजपा नेता का बेटा उसे कई दिनों से परेशान कर रहा है। छात्रा के मुताबिक, डर की वजह से अब उसने घर से निकलना बंद कर दिया है। स्कूल न जाने की वजह से उसकी पढ़ाई भी बंद हो गई है।

छात्रा के परिजनों का आरोप है कि भाजपा जिलाध्यक्ष का बेटा उनके घर में लव लेटर्स फेंक रहा है। आरोपी की इस हरकत से पूरा परिवार मानसिक तौर पर परेशान है और डरा हुआ है। परिजनों ने पुलिस पर भी कार्रवाई ना करने का डर बनाया है

परिवार का कहना है कि यदि यही हालात रहे तो वह पलायन कर जाएंगे। उधर, मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं की गई है।

 

Courtesy: Boltaup

Categories: Crime

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*