योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने अपनी ही सरकार और अधिकारियों के खिलाफ दिया बयान, बोले- सरकार पर हावी है जातिवाद

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने अपनी ही सरकार और अधिकारियों के खिलाफ दिया बयान, बोले- सरकार पर हावी है जातिवाद

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्रीऔर भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी (सुहेलदेव) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सरकार और अधिकारियों पर जातिवाद हावी होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि नीची जाति का होने के कारण उन्हें अधिकारी महत्व नहीं दे रहे हैं।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, बहराइच दौरे पर कल प्रोटोकाल के अनुसार अधिकारियों की गैरमौजूदगी और गार्ड ऑफ आनर नहीं मिलने से भड़के ओम प्रकाश राजभर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनकी जाति के कारण उनके साथ ऐसा बरताव किया गया है।

योगी सरकार के खिलाफ पहले से ही बागी तेवर अपनाए राजभर एक मांगलिक कार्यक्रम से लौटकर गुरूवार(10 मई) की शाम जब बहराइच के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचे तो उन्हें अपने प्रोटोकॉल में कोई अधिकारी नहीं दिखा। नाराज कैबिनेट मंत्री ने अपनी ही सरकार और अधिकारियों के खिलाफ बयान दे दिया। राजभर ने कहा “योगी सरकार में जातिवाद हावी है, सभी बड़े नेताओं के रिश्तेदार प्रदेश में ऊंचे पदों पर तैनात हैं।’’

 

शराबबंदी के सवाल पर राजभर ने कहा कि प्रदेश में शराबबंदी बहुत जरूरी है और ‘मैं सदन में कई बार शराबबंदी को लेकर आवाज उठा चुका हूं, मगर मेरी आवाज नहीं सुनी जा रही।’ उन्होंने कहा कि जितना धन राजनीतिक पार्टियां महीने भर में खर्च करती हैं उतने की तो लोग यहाँ एक दिन में शराब पी जाते हैं।

बता दें कि इससे पहले भी ओम प्रकाश राजभर अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों रह चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था, उन्होंने कहा था कि सरकार में भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ है बल्कि बढ़ रहा है।

 

Courtesy: .jantakareporter.

Categories: Politics