एक दिन बाद ‘मदर्स डे’ की बधाई देने पर ट्रोल हुई अभिनेत्री अनुष्का शर्मा

एक दिन बाद ‘मदर्स डे’ की बधाई देने पर ट्रोल हुई अभिनेत्री अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी व बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मदर्स डे बीत जाने के अगले दिन 14 मई को अपनी मां के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए इस खास दिन की बधाई दी। हालांकि, लोगों को अनुष्का का मदर्स डे बीतने के एक द‍िन मां को बधाई देना रास नहीं आया और उन्होंने तुरंत ही अनुष्का की फोटो को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अनुष्का शर्मा
The Indian Express
कई लोगों ने उन्‍हें बताया कि मदर्स डे 13 मई को था, 14 को नहीं। वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि, अनुष्का काम में व्यस्त हैं, इस वजह से वह देर से बधाई दे पाईं।

जहां कुछ लोगों को अनुष्का का देरी से मदर्स डे विश करना पसंद नहीं आया तो वही कुछ लोगों ने अनुष्का का बचाव करते हुए ट्रोलर्स को जवाब दिया।

वही, एक यूजर ने लिखा कि “कोई बात नही लेट नही है उनके कहने का मतलब है मॉम कोई एक दिन थोड़ी है हर दिन हर पल मॉम का ही तो है, मॉम के बिना तो लाईफ अधूरी है।”

दरअसल, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोमवार(14 मई) को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मैंने करियर में आज जो भी मुकाम हासिल किया है वह सिर्फ आपके साथ और मोटिवेशन की वजह से ही हुआ है। आपको मदर्स डे की बहुत सारी शुभकामनाएं।’ अनुष्का ने अपनी माँ के साथ बचपन की एक बहुत ही क्यूट फोटो शेयर की जिसमे वो अपनी माँ की गोद में नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Bivbd8IAn3B/?utm_source=ig_embed

बता दें कि, रविवार (13 मई) को बॉलिवुड समेत पूरी दुन‍िया ने मदर्स डे सेल‍िब्रेट किया। कई ऐक्‍टर्स ने मां के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर कीं और जिंदगी के पुराने अनुभवों फैंस के साथ साझा किया।

 

https://www.instagram.com/p/BitIbUdlK3E/?utm_source=ig_embed

Courtesy: jantakareporter.

Categories: Entertainment