रजनीकांत का भाजपा पर हमला, बोले- कर्नाटक में बीजेपी की हार ही लोकतंत्र की जीत है

रजनीकांत का भाजपा पर हमला, बोले- कर्नाटक में बीजेपी की हार ही लोकतंत्र की जीत है

कर्नाटक में बीजेपी अपना बहुमत हासिल नहीं कर पाई और जिसकी वजह से सरकार सिर्फ दो दिन ही टिक पाई। इस मामले पर दक्षिण की राजनीति में कदम रखने वाले रजनीकांत ने प्रतिक्रिया दी है।  रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कर्नाटक में जो कुछ भी है वो लोकतंत्र की जीत है।  उन्होंने राज्यपाल के फैसले पर सवाल किया कि बहुमत साबित करने के लिए 15 दिन का वक़्त देना लोकतंत्र का मजाक उड़ाना है।

सोशल मीडिया पर रजनीकांत ने लिखा- कर्नाटक में कल जो कुछ भी हुआ, वो लोकतंत्र की जीत है। बीजेपी का बहुमत साबित करने के लिए 15 दिनों का समय मांगना और राज्यपाल वजुभाई वाला द्वारा 15 दिनों का वक्त दे देना साफ तौर पर लोकतंत्र का मजाक उड़ाना है। इसके बाद रजनीकांत ने सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद भी कहा रजनीकांत ने कहा कि ‘मैं सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद कहना चाहता हूं, जिसने लोकतांत्रिक मूल्यों को जिंदा रखा।

बता दें कि कर्नाटक में राज्यपाल वजुभाई वाला पर काफी सवाल उठे थे। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने आधी रात में राज्यपाल के फैसले को पलटते हुए 15 दिन की जगह 24 घंटे में बहुमत साबित करने को कहा जिसमें बीजेपी फ्लोर टेस्ट में विफल रही और कर्नाटक में बीजेपी सरकार सिर्फ दो दिन की मेहमान साबित हो पाई।

Courtesy: Boltaup

Categories: Uncategorized

Related Articles