बीजेपी MLC के बेटों ने एयरहोस्टेस को बंधक बनाकर की छेड़खानी, RJD नेता बोले- यही है BJP का ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’

बीजेपी MLC के बेटों ने एयरहोस्टेस को बंधक बनाकर की छेड़खानी, RJD नेता बोले- यही है BJP का ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’

भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी अवधेश नारायण सिंह के दो बेटों के खिलाफ 24 साल की एक एयरहोस्टेस से छेड़छाड़ के आरोप में पटना के महिला पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है।

महिला ने अवधेश नारायण सिंह के दोनों बेटों सुशांत रंजन और प्रशांत रंजन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसे अपने पिता के सरकारी बंगले में बुलाया और उसे एक कमरे के अंदर यौन उत्पीड़न के इरादे से बंधक बनाकर रखा और उसके साथ मारपीट की।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना 16 मई की है, जब पीड़िता को सिंह के बड़े बेटे सुशांत ने आमंत्रित किया था। पीड़िता को सिंह के आधिकारिक बंगले पर पहचान के लिए ले जाया जाएगा। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसे सुशांत ने एक कमरे में बंद रखा और फिर प्रशांत ने उसके साथ मारपीट की और गालियां दी।

पुलिस का कहना है कि पीड़िता पिछले कुछ हफ्तों से पटना में थी क्योंकि उसकी मां की तबीयत खराब है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता और सुशांत एक दूसरे को काफी पहले से जानते हैं। जब इस मामले पर सिटी एसपी (केंद्रीय) डी अमरकेश से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है, अगर आरोप सही पाए जाते हैं तो ज़रूरी कार्रवाई की जाएगी।

इस बीच बिहार विधान परिषद के पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह ने कहा कि वह 16 मई को पटना में नहीं थे लेकिन किसी भी मुकदमे के लिए तैयार हैं।

वहीं, आरजेडी ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। आरजेडी विधायक और प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा, “यही है बीजेपी का ‘बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ’। इस तरह की घटनाएं राज्य को बदनाम करती हैं”।

 

Courtesy: Boltaup

Categories: Crime

Related Articles