अमित शाह का ऐलान- अरब देशों ने पेट्रोल को बंधक न बनाया होता तो मोदी जी मुफ्त में बांट देते : आशुतोष

अमित शाह का ऐलान- अरब देशों ने पेट्रोल को बंधक न बनाया होता तो मोदी जी मुफ्त में बांट देते : आशुतोष

कर्नाटक चुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। अमित शाह का कहना था कि अगर कांग्रेस अपने विधायकों को होटल में बंद न करती तो कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बनती।

देश में पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। प्रेस कांफ्रेंस में जब इस बार में अमित शाह से पूछा गया तो उनका कहना था कि ”मैं आपका (मीडिया) एजेंडा जानता हूं, मैं इसपर भी जवाब दूंगा, लेकिन आज केवल मैं कर्नाटक के विषय़ मैं बात कर रहा हूं।”

बता दें कि कर्नाटक चुनाव के दौरान मोदी सरकार ने 19 दिनों तक पेट्रोल-डीजल के दाम नहीं बढ़ने दिए थे। 13 मई के बाद से आज लगातार नौवें दिन तेल की कीमत में बढ़ोतरी हुई है। मंगलवार को दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 76.87 पैसे प्रति लीटर और डीजल की कीमत 68.08 पैसे प्रति लीटर हो गई है।

वहीं मुंबई में पेट्रोल 84.70 रुपये लीटर और डीजल 72.48 रुपये लीटर है। कोलकाता में पेट्रोल 79.53 रुपए लीटर और डीजल 70.63 रुपये लीटर है।

तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष एकजुट होने लगा है। आप नेता आशुतोष ने ट्वीट किया है कि ”अमित शाह का नया ऐलान – अगर अरब देशों ने पेट्रोल को अपने यहाँ बंधक नहीं बनाया होता तो मोदी जी जनता को पेट्रोल मुफ़्त में देते”

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles