‘ऐश्वर्या के लायक नहीं अभिषेक’ कहने वाले ट्रोलर को अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब की यूजर ने मांगी माफी

‘ऐश्वर्या के लायक नहीं अभिषेक’ कहने वाले ट्रोलर को अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब की यूजर ने मांगी माफी

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और वो इस पर हमेशा अपनी राय भी रखते रहते हैं। हालांकि इस दौरान उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जाता है। कभी कोई यूजर अभिषेक की बेटी आराध्या को लेकर ट्रोल करता है, तो कभी कोई पत्नी ऐश्वर्या को, लेकिन अभिषेक हमेशा इन यूजर्स को करारा जवाब देते हैं।

जूनियर बच्चन ने एक बार फिर ट्रोलर्स को दिए अपने जवाब से इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है। दरअसल हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। बस फिर क्या था, उन्होंने उसे ऐसा जवाब दिया कि वो फिर कभी उन्हें ट्रोल करने की कोशिश नहीं करेगा। इतना ही नहीं ट्रोलर ने अभिनेता से माफी तक मांगी।

दरअसल, गुरुवार(24 मई) को बॉबी देओल (अभिनेता नहीं) नाम के एक ट्वीटर यूजर ने लिखा, “स्टूअर्ट बिन्नी बॉलीवुड से अभिषेक बच्चन का प्रतिरूप हैं। दोनों को खूबसूरत पत्नियां मिली हैं। दोनों फिल्मों और क्रिकेट में अपने पिताओं की वजह से आए। दोनों “यूजलेस” हैं।’

अभिषेक ने इस ट्वीट कर जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई, मेरे जैसे एक मील चलकर दिखाओ। अगर आप 10 कदम भी चल पाए तो मैं इम्प्रेस हो जाऊंगा। आपके इस ट्वीट को देखकर लग रहा है कि आप ज्यादा दूर तक नहीं जा पाएंगे। खुद को सुधारने में समय दीजिए, दूसरों की फिक्र मत करिए। भगवान जानें, हम सबकी अपनी यात्राएं हैं। जल्दी स्वस्थ हो जाइए।’


अभिषेक के इस जवाब ने सोशल मीडिया पर उन्हें हीरो बना दिया और लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की। बता दें कि अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपने पिता अमिताभ बच्चन और मम्मी जया बच्चन के साथ जलसा में रहते हैं।

 

Courtesy: .jantakareporte

Categories: Uncategorized