कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकारने वाले मोदी जी, दम है तो देश के युवाओं का रोजगार चैलेंज स्वीकारो : तेजस्वी यादव

कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकारने वाले मोदी जी, दम है तो देश के युवाओं का रोजगार चैलेंज स्वीकारो : तेजस्वी यादव

प्रधानमंत्री मोदी ने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है। जल्द ही वो अपनी फिटनेस वीडियो भी शेयर करने वाले हैं। विराट के फिटनेस चैलेंज को एक्सेप्ट करने के बाद और कई लोग पीएम मोदी को अलग-अलग तरह के चैलेंज दे रहे हैं। तमाम नेताओं, लेखकों, पत्रकारों…आदि से प्रधानमंत्री मोदी को अलग अलग चैलेंज मिल रहे हैं।

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी को कुछ चैलेंज दिए हैं। उन्होंने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा है कि ”हम बिल्कुल विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने के खिलाफ नहीं हैं।

मैं आपको युवाओं को रोजगार देने, किसानों को राहत देने और दलित और अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार रोकने के लिए चैलेंज स्वीकार करने के लिए आग्रह करता हूं। क्या नरेंद्र मोदी सर आप हमारी चुनौती स्वीकार करेंगे?”


पीएम मोदी ने तेजस्वी के इस ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया है। तो मान कर चला जाए कि पीएम ने अभी तक तेजस्वी का चैलेंज एक्सेप्ट नहीं किया है। बता दें कि 22 मई से केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्विटर पर #HumFitTohIndiaFit मुहीम शुरू की है।

खेल मंत्री राठौड़ ने ऑफिस में अपने काम के दौरान एक्सरसाइज करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और अपने फिटनेस चैलेंज में कहा, ”आप अपने आपको फिट रखते हैं इसकी पिक्चर और वीडियो पोस्ट कीजिए।

और अपने दोस्तों को सोशल मीडिया पर फिटनेस चैलेंज भेजिए। यहां मेरा वीडियो है और मैं ऋतिक रोशन, विराट कोहली और सायना नेहवाल को इससे जुड़ने की चुनौती देता हूं।”

 

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles