बाबा रामदेव ने पतंजलि का सिम कार्ड लॉन्च कर दिया

बाबा रामदेव ने पतंजलि का सिम कार्ड लॉन्च कर दिया

अरे हां, सच में पतंजलि का सिम कार्ड बाजार में आ गया है. साबुन, तेल से दवाई तक बेचने वाले देश के बहुत बड़े बिजनेसमैन बाबा रामदेव अब मोबाइल सिम लेकर आ गए हैं. हर्बल तो नहीं होगा, लेकिन इस सिम का नाम है “स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड”.

इस सिम को लॉन्च करने के लिए बाबा रामदेव ने सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल से हाथ मिलाया है. आपको अभी इस सिम के लिए इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि ये सिम अभी बस पतंजलि के कर्मचारियों को ही मिलेगा. लेकिन दिल छोटा मत कीजिए जल्दी ही बाबा आपके लिए भी यह सिम ला रहे हैं.

और क्या है खास इस सिम में?

पतंजलि के इस सिम के लिए अभी एक ही प्लान आया है. इस प्लान में 144 रुपए का रिचार्ज करने पर पूरे देश में अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 मैसेज और दो जीबी इंटरनेट मिलेगा.

इस सिम से पतंजलि का कोई भी प्रोडक्ट खरीदने पर 10 परसेंट का डिस्काउंट भी मिलेगा.

बाबा सिम के साथ में इंश्योरेंस कवर भी देंगे. मेडिकल इंश्योरेंस कवर 2.5 लाख रुपए का होगा और लाइफ इंश्योरेंस 5 लाख रुपए का होगा.

पर बाबा ने साफ-साफ कहा है कि इंश्योरेंस बस रोड एक्सीडेंट होने पर मिलेगा.

बाबा रामदेव ने कहा कि इस सिम से होने वाली कमाई को वो देशहित में लगाएंगे. इस सिम के आने से स्वदेशी नेटवर्क और मजबूत होगा.

यह सिम बीएसएनएल के काउंटरों पर भी मिलेगा. फिलहाल पतंजलि कर्मचारी अपने आईडी कार्ड से यह सिम ले सकते हैं. आप थोड़ा इंतजार कीजिए, बाबा आपको भी जल्दी स्वदेशी नेटवर्क से जोड़ेंगे.

 

Courtesy: thelallantop

Categories: India

Related Articles