यूपी में भाजपा विधायक पर रेप का आरोप, पीड़िता बोली- नहीं मिला न्याय तो कर लूंगी खुदकुशी

यूपी में भाजपा विधायक पर रेप का आरोप, पीड़िता बोली- नहीं मिला न्याय तो कर लूंगी खुदकुशी

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के एक और विधायक पर रेप का आरोप लगा है। पीड़ित युवती ने बदायूं जिले के बिसौली के विधायक कुशाग्र सागर पर उसके साथ रेप करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

मंगलवार को पीड़िता अपनी मां के साथ एसएसपी के सामने पेश हुई पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि कुशाग्र ने पहली बार उसके साथ करीब पांच साल पहले अपने ग्रीन पार्क स्थित घर में दुष्कर्म किया था। उस वक्त युवती नाबालिग थी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पीड़िता ने कहा कि समाज में उसका और उसके परिवार का मजाक उड़ाया जा रहा है। ऐसे में अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वो आत्महत्या कर लेगी। एसएसपी ने पूरे मामले की जांच सीओ थर्ड को सौंप दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती का कहना है कि जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी विधायक के पिता और बीएसपी के विधायक रहे योगेंद्र सागर ने उसे भरोसा दिया कि जब वो बालिग हो जाएगी तो वो उसकी शादी कुशाग्र सागर से करा देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। विधायक कुशाग्र सागर की 17 जून को किसी दूसरी जगह शादी तय हुई है।

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर के पिता और बीएसपी के पूर्व विधायक योगेंद्र सागर भी रेप और मर्डर के मामले में जेल जा चुके हैं। उन पर 2008 में एक महिला से रेप का आरोप लगा था। इस केस की सुनवाई के दौरान सरकारी वकील साधना शर्मा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। इसके लिए वर्ष 2016 में उनके खिलाफ हत्या का भी मुकदमा दर्ज हुआ था।

 

Courtesy: outlook

Categories: Crime

Related Articles