मथुरा: सिलिंडर फटने से मां-बेटी सहित तीन की मौत, कई घायल

मथुरा: सिलिंडर फटने से मां-बेटी सहित तीन की मौत, कई घायल

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक मकान में घरेलू गैस सिलेंडर फटने से मां-बेटी सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि उससे दो मंजिला मकान धराशाई हो गया। हादसे की खबर से पुलिस और जिला प्रसाशन में हड़कंप मच गया। आनन फानन में लोगों ने पुलिस के सहयोग से राहत कार्य शुरू किया और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना मथुरा के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के राधेश्याम कालोनी की है। नबली मोम्मद के मकान में खाना बनाते समय घरेलू गैस सिलेंडर में लीकेज होने के कारण आग लग गई और विस्फोट हो गया। पुलिस की मानें तो नबली मोहम्मद के मकान में 4 परिवार किराए पर रहते हैं। सिलेंडर फटने के कारण किराएदार कुर्बान की 40 वर्षीय पत्नी अंजुम सहित 7 लोग बुरी तरह झुलस गए। हादसे में कुर्बान की 12 वर्षीय बेटी मुब्बो की मौके पर मौत हो गई। जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां कुर्बान की पत्नी, अंजुम और बेटा की बुधवार की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई।

सीओ सिटी प्रीति सिंह ने बताया कि थाना गोविंद नगर क्षेत्र के राधे श्याम कॉलोनी में सिलेंडर फटने की सूचना मिली थी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा सिलेंडर फटने के कारण हुआ। मामले की जांच की जा रही है उसकी बाद कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल मलवा हटाने काम अभी किया जा रहा है।
Courtesy: oneindia.

Categories: Regional