VIDEO: नशे की नहीं, सोने की तस्करी करो, जिसमें आसानी से बेल मिल जाती है: बीजेपी विधायक

VIDEO: नशे की नहीं, सोने की तस्करी करो, जिसमें आसानी से बेल मिल जाती है: बीजेपी विधायक

राजस्थान के बिलाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधायक अर्जुनलाल गर्ग का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह लोगों को नशे की तस्करी के बजाए सोने की तस्करी करने की सलाह दे रहें है।

 

वायरल हो रहें इस वीडियो में अर्जुनलाल गर्ग एक जनसभा में कथित तौर पर देवासी समुदाय को संबोधित करते हुए कह रहें है कि, ‘ड्रग्स की स्मग्लिंग न करें, क्योंकि यह गैर-जमानती अपराध है। इसकी जगह गोल्ड की तस्करी करें, जिसमें आसानी से बेल मिल जाती है।’

उनका यह विवादित बयान कैमरे में कैद हो गया और जब उनका यह बयान मीडिया के सामने आया तो बीजेपी खेमे में हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी विधायक अर्जुनलाल गर्ग ने यह बयान उस सवाल के मद्देनजर दिया, जिसमें उनसे पूछा गया था कि जोधपुर जेल में कई कैदी एनडीपीएस एक्ट के तहत सजा काट रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत में युवा पीढ़ी को नशीले पदार्थों से दूर रहने से की। इसके बाद उन्होंने कहा, ड्रग्स तस्करी से मामले में देवासी समुदाय ने बिश्नोई समाज को पीछे छोड़ दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि, अगर गैर-कानूनी काम ही करना है तो सोने की तस्करी करो। दोनों की कीमत एक है और सोने का बिजनेस करना ड्रग्स से बेहतर है।

Courtesy: jantakareporter.

Categories: India

Related Articles