ढोंगी रामभक्तों का सीता पर आपत्तिजनक बयान, डिप्टी सीएम बोले- सीता पहली टेस्ट ट्यूब बेबी हैं

ढोंगी रामभक्तों का सीता पर आपत्तिजनक बयान, डिप्टी सीएम बोले- सीता पहली टेस्ट ट्यूब बेबी हैं

उपचुनाव में हार के बाद उम्मीद की जा रही थी बीजेपी के नेताओं में संजीदगी आएगी मगर ऐसा हुआ नहीं। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बेतुके बयान देने वालों में अपना नाम शामिल करवा लिया है। उन्होंने रामायण काल का ज़िक्र करते हुए सीता को टेस्ट ट्यूब बेबी करार दिया है। उनका कहना है कि सीता का जन्म मिट्टी के घड़े से हुआ था, यानी उस समय भी टेस्ट ट्यूब से बच्चों के पैदा होने की तकनीक मौजूद थी।

दरअसल दिनेश शर्मा मथुरा में हिंदी पत्रिकारिता दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे हुए थे। उन्होंने पत्रिकारिता पर बात करते हुए कहा कि आज टीवी पर लाइव टेलीकास्ट जो हो रहे है, उस पर मेरा मानना है कि महाभारत काल में ऐसी तकनीक थी, जब संजय ने धृतराष्ट्र के लिये महाभारत की लड़ाई का सजीव प्रसारण किया था।

उन्होंने नारद मुनि को दुनिया पहला पत्रकार बताते हुए कहा कि परिकारिता कोई आज से नहीं शुरू हुई है ये महाभारत काल से चली आ रही है। आपका ये गूगल तो अभी शुरू हुआ है, लेकिन तब तो नारद मुनि ही ज्ञान का भंडार थे।

बता दें कि इससे पहले ऐसा बयान त्रिपुरा के नए सीएम बिप्लब देब ने दिया था। उन्होंने कहा कि देश में महाभारत युग में इन्टरनेट था। महाभारत के दौरान संजय ने हस्तिनापुर में बैठकर धृतराष्ट्र को बताया था कि कुरुक्षेत्र के मैदान में युद्ध के दौरान क्या-क्या हो रहा है।

Categories: India

Related Articles