बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान, 2019 से पहले नहीं बना राम मंदिर तो छोड़ दूंगा पार्टी

बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान, 2019 से पहले नहीं बना राम मंदिर तो छोड़ दूंगा पार्टी

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर को लेकर बयानों का सिलसिला लगातार जारी है। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर कान निर्माण हो सके और भगवान राम का भव्य मंदिर बन सके इसकी कवायद तेज हो गई है। हाल ही में बीजेपी के विधायक टी राजा सिंह ने एक बयान देकर सबको चौंका दिया है। उनके कहना है कि अगर 2019 तक राम मंदिर नहीं बना तो वह पार्टी छोड़ देंगे।

 

फेसबुक पर एक वीडियो के जरिए कही गई इस बात को लोग जमकर वायरल कर रहे हैं। बता दें, हैदराबाद के गोशमहल निर्वाचन क्षेत्र टी राजा सिंह विधायक है। वीडियो द्वारा जारी किए बयान में उन्होंने कहा कि कैराना में हुए उपचुनाव ने बीजेपी ने की हार बेहद शर्मनाक है वह भी हमारे हाथ से वह सीटें इसलिए निकल गई क्योंकि हमारे हिन्दुओं भाईयोंं में आपसी विवाद था। सालों अंग्रेजों की गुलामी करने के बाद भी उन अत्याचारों के बाद भी इस तरह से लड़ाई झगड़े सही नहीं। जरी सी बात हिन्दुओं में झगड़े हो जाते हैं। वह यह भी नहीं सोचते की देश का वातावरण इस समय क्या है और हमारा भविष्य किस जगह पर है।

राम मंदिर के मामले पर टी राजा ने कहा, ‘अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने के लिए चाहे प्राण देने पड़े या कुछ भी करना पड़े, मैं राजा सिंह तैयार हूं और आने वाले समय में भी तैयार रहूंगा, मेरे लिए विधायक की सीट इससे ज्यादा महत्व नहीं रखती। कुछ काम वह प्रत्यक्ष रूप से कर सकता है और कुछ काम नहीं कर सकता, लेकिन अप्रत्यक्ष रूप से वह व्यक्ति बहुत कुछ कर सकता है। तो मैं बता दूं कि काम हो रहा है। जैसे मोदी जी द्वारा तीन तलाक का जो काम किया गया वह बहुत बड़ा काम है। महिलाएं खुश हैं। मैं सभी से कहना चाहता हूं कि मैं पहला विधायक हूं जो यह कहता है कि पहले धर्म बाद में राजनीति। मेरे लिए विधायक की सीट ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है, मेरे लिए मेरा धर्म और देश ज्यादा महत्वपूर्ण है। मेरा धर्म सुरक्षित रहे यह मेरी सोच है, मेरा देश सुरक्षित रहे ये मेरी सोच है।’

 

Courtesy: /puridunia.

Categories: Politics
Tags: BJP, MLA

Related Articles