सलमान खान ने ‘दस का दम’ से एक बार फिर जीता फैंस का दिल, धमाकेदार शुरुआत

सलमान खान ने ‘दस का दम’ से एक बार फिर जीता फैंस का दिल, धमाकेदार शुरुआत

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का पॉपुलर रियल्टी गेम शो ‘दस का दम’ का नया सीज़न सोमवार(5 जून) से सोनी टीवी पर शुरू हो गया है। सलमान इस शो को लेकर बेहद उत्साहित हैं और सोमवार को उन्होंने ट्विटर पर लोगों को शो देखने का आग्रह भी किया था।

 

सलमान खान ने खुद ट्विटर और इंस्टाग्राम को घोषणा किया था कि ‘दस का दम’ नौ साल के अंतराल के बाद सोमवार को शाम 8.30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। सलमान ने अपने इस पोस्ट के साथ रियलिटी शो के प्रतिभागियों में से एक के साथ फोटो भी डाला था। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की भारी संख्या में ‘दस का दम’ को तत्काल मंजूरी दे दी गई है।

इंस्टाग्राम पर एक उपयोगकर्ता ने लिखा, आज का एपिसोड बहुत बढ़िया था, मैं आपको फिर से ‘दस का दम’ में देखकर बहुत खुश हूं। एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, शानदार उत्कृष्ट प्रदर्शन। हजारों अन्य उपयोगकर्ताओं ने भी इसी तरह की भावनाएं व्यक्त कीं।

बता दें कि, साल 2008 में ‘दस का दम’ के साथ ही सलमान खान ने टेलीविजन में अपनी पारी की शुरुआत की थी। इस शो के साथ जहां सलमान खान को टीवी की दुनिया में जमने में मदद मिली, वहीं सोनी टीवी को भी टीआरपी का फायदा हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है क‍ि सलमान खान को दस का दम के तीसरे सीजन के लिए 80 करोड़ की रकम दी गई है और इसके करीब 26 एपिसोड प्रसारित होंगे।

बता दें कि, पिछले हफ्ते शो के लॉन्च पर बोलते हुए सलमान खान ने कहा था कि यह शो 2008 में पहली बार आया था और इसके साथ मैंने टीवी पर अपना डेब्यू किया, उस समय मेरे बारे में थोड़ी नकारात्मकता थी। मैं वास्तव में यहां आने और दस का दम में अपने असल व्यक्तित्व के सामने आने को लेकर डरा हुआ था लेकिन फिर भी मैंने टीवी पर आने का फैसला किया। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि टीवी सबसे सशक्त माध्यम है, मैंने अपने पिता से पूछा था कि क्या मुझे शो करना चाहिए क्योंकि वहां आम आदमी होंगे।मैं अपने खुद के व्यक्तित्व को लेकर डर हुआ था।

 

Courtesy: jantakareporter.

Categories: Entertainment