योगी के विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- अफसरों से अच्छी तो वेश्याएं हैं

योगी के विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- अफसरों से अच्छी तो वेश्याएं हैं

यूपी से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह की बदजुबानी थमने का नाम नहीं ले रही है. बड़बोले विधायक सुरेंद्र सिंह ने अब अधिकारियों और कर्मचारियों की तुलना वेश्याओं से करते हुए एक और विवादास्पद बयान दे दिया है.

बैरिया विधानसभा से विधायक ने अधिकारियों और कर्मचारियों की तुलना वैश्याओं से करते हुए कहा है कि इन अधिकारियों और कर्मचारियों से तो अच्छी वेश्याएं हैं जो पैसा लेकर नाचने के लिए तैयार हो जाती हैं. मगर कर्मचारी और अधिकारी तो पैसा लेकर भी काम नहीं करते. विधायक जी यहीं नहीं रुके. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए यहां तक कह डाला कि अगर कोई अधिकारी या कर्मचारी घूस मांगता है तो उनको घूसा मारो. और नहीं मानता है तो जूता मारोय.

सुरेंद्र सिंह मंगलवार को तहसील कार्यालय पर समाधान दिवस के दिन भ्रष्टाचार के खिलाफ पैदल मार्च निकालकर जनता को संबोधित कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने ये बातें कहीं. उन्होंने इससे पहले उन्नाव रेप मामले में कहा था कि आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव करते हुए कहा था कि ‘कोई भी तीन बच्चों की मां के साथ रेप नहीं कर सकता. ये संभव नहीं है. ये उनके (कुलदीप सिंह सेंगर) खिलाफ साजिश है.’ उनके इस बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हेंी नोटिस जारी किया था. हाल ही में उन्होंने कहा था कि 2019 का लोकसभा चुनाव भगवान बनाम इस्लाम होगा.
सुरेंद्र सिंह ने अप्रैल माह में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शूर्पणखा बताया था. उन्होंने कहा था कि बंगाल की सड़कों पर लोगों को मारा जा रहा है और वह मुख्यमंत्री होकर भी कुछ नहीं कर रही हैं. बंगाल में हिंदू सुरक्षित नहीं हैं, अगर ऐसा ही चलता रहा तो वहां भी जम्मू-कश्मीर जैसे हालात हो जाएंगे.

सुरेंद्र सिंह ने अपने भाषण में कहा था कि ममता बनर्जी शूर्पणखा की भूमिका में हैं, ध्यान रखिएगा कि शूर्पणखा का अंत करने वाला लक्ष्मण पैदा हो गया है. नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी शूर्पणखा की नाक काटेगी. कांग्रेस रावण की भूमिका निभा रही है.

 

Courtesy: aajtak.

Categories: Uncategorized

Related Articles