कर्नाटक में भाजपा विधायक के बिगड़े बोल- मुसलमानों के लिए नहीं, सिर्फ हिंदुओं के लिए काम करें

कर्नाटक में भाजपा विधायक के बिगड़े बोल- मुसलमानों के लिए नहीं, सिर्फ हिंदुओं के लिए काम करें

हमारे जनप्रतिनिधों को ना जाने क्या हो गया है कि वे सामाजिक-अंतरधार्मिक सुंदरता को ध्वस्त करने वाले बयान दे रहे हैं। अब कर्नाटक में भाजपा के विधायक बासनगौड़ा पाटिल ने विवादित बयान दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उन्होंने कहा है, “मैंने अपने सारे पार्षदों को कहा है कि अब से आपको सिर्फ हिंदुओं के लिए काम करना है मुसलमानों के लिए नहीं, क्योंकि उन्हें सिर्फ हिंदुओं ने वोट दिया है।”

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यतनाल कथित रुप से बोल रहे हैं, “मैं सभी पार्षदों से मिला था। मैंने उनसे कहा है कि वे केवल हिंदुओं के लिए काम करें, जिन्होंने बीजापुर में मेरे पक्ष में मत डाला, न कि मुसलमानों के लिए।”

यतनाल यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा, “मैंने शुरुआत में मुसलमानों को बिल्कुल ना कहा, मैंने अपने लोगों को निर्देश दिया कि टोपी और बुरका वाला कोई भी व्यक्ति मेरे कार्यालय नहीं आए और मेरे बगल में खड़ा नहीं हो।”

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब उनके बयान के बारे में उनसे पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्होंने उनके समुदाय के साथ हो रहे अन्याय के बारे में बोला है। बांसनगौड़ा पाटिल ने कहा कि क्या हिंदुओं के साथ हो रहे अन्याय के बारे में बोलना गलत है। क्या इसके ख़िलाफ़ भी कोई कानून है।

गौरतलब है कि यतनाल ने कथित तौर पर 4 जून को विजयपुरा में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान यह यह बयान दिया। यतनाल वाजपेयी सरकार में राज्यमंत्री रह चुके हैं।

 

Courtesy: .outlook

Categories: India

Related Articles