पाकिस्तान के पेशावर से चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की चचेरी बहन

पाकिस्तान के पेशावर से चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की चचेरी बहन

बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां पाकिस्तान में आगामी 25 जुलाई को होने वाले संसदीय चुनावों में पेशावर से चुनाव लड़ेंगी। नूरजहां पाकिस्तान में ही रहती हैं और किंग खान के काफी करीब हैं। वह पिछले कुछ वक्त में दो बार शाहरुख से मिलने भी आई थीं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नूरजहां पेशावर की खैबर पख्तूनख्वा असेंबली की सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रही हैं।

समाचार एजेंसी वार्ता के मुताबिक नूरजहां ने चुनाव आयोग से अपना नामांकन पत्र लिया है और वह पीके-77 क्षेत्र की खैबर पख्तूनख्वा असेंबली सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतरेंगीं। नूरजहां ने अपने एक बयान में कहा कि मैं महिला सशक्तिकरण के लिए काम करना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मैं अपने क्षेत्र की समस्याओं पर ध्यान देना चाहती हूं।

वहीं नूरजहां ने पाकिस्तानी समाचार चैनल जियो न्यूज से बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जितना समर्थन शाहरुख खान को मिलता है, उन्हें भी लोग उसी तरह समर्थन देंगे। नूरजहां और उनका परिवार पेशावर के प्रसिद्ध किस्सा ख्वानी बाजार के शाह वली कत्ताल क्षेत्र में रहता है।बता दें कि पाकिस्तान में 25 जुलाई को आम चुनाव के लिए मतदान होंगे।

 

नूरजहां के भाई ने बताया कि उनके परिवार के साथ राजनीतिक विरासत जुड़ी हुई है। उनके पड़ोसियों का भी उन्हें पूरा समर्थन मिला हुआ है। पड़ोसियों का कहना है कि नूरजहां का वक्त अच्छा हो या बुरा वे सब उनके साथ रहेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आम चुनाव लड़ने से पहले नूरजहां पार्षद भी रह चुकी हैं।

 

Courtesy: jantakareporter.

Categories: Entertainment