प्रणब मुखर्जी की ‘फर्जी तस्वीर’ पर बोलीं शर्मिष्ठा मुखर्जी, मेरे पिता के साथ बीजेपी-आरएसएस ने खेला ‘गंदा खेल’

प्रणब मुखर्जी की ‘फर्जी तस्वीर’ पर बोलीं शर्मिष्ठा मुखर्जी, मेरे पिता के साथ बीजेपी-आरएसएस ने खेला ‘गंदा खेल’

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी और कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी नहीं चाहती थीं कि उनके पिता संघ मुख्यालय जाएं। बावजूद इसके प्रणब मुखर्जी नागपुर स्थित संघ मुख्यालय के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे और लंबा भाषण भी दिया।

भाषण के कुछ ही घंटे बाद सोशल मीडिया पर प्रणब मुखर्जी की कुछ फर्जी फोटो वायरल होने लगीं। छेड़छाड़ की गयी तस्वीरों में ऐसा नजर आ रहा है कि पूर्व राष्ट्रपति संघ नेताओं और कार्यकर्ताओं की तरह अभिवादन कर रहे हैं।

जबकी ऐसा कुछ नहीं हुआ था। जब संघ नेता और कार्यकर्ता सीने पर हाथ रखे शाखा की गीत गा रहे थें तब प्रणब मुखर्जी सावधान की मुद्रा में शांत खड़े थें। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फर्जी फोटो को देखकर शर्मिष्ठा मुखर्जी ने नाराजगी जाहिर की है।

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने रुचि शर्मा के एक ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें दो तस्वीरें हैं। इनमें से एक तस्वीर में प्रणब मुखर्जी संघ की काली टोपी में दिख रहे हैं।

असली और नकली दोनो फोटो को रिट्विट करते हुए शर्मिष्ठा मुखर्जी ने लिखा है ”देखिए मुझे जिसका डर था और जिसके लिए मैंने अपने पिता को चेताया था, वही हो रहा है। अभी कुछ घंटे भी नहीं बीते हैं और भाजपा-संघ के डर्टी ट्रिक्स विभाग ने जोर-शोर से काम शुरू कर दिया है।”

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles