आज पूरा देश जान चुका है कि ना ‘धर्म’ ख़तरे में है और ना ही ‘धर्म के ठेकेदार’, ख़तरे में है तो सिर्फ ‘मानवता’ : अमरेन्द्र सिंह

आज पूरा देश जान चुका है कि ना ‘धर्म’ ख़तरे में है और ना ही ‘धर्म के ठेकेदार’, ख़तरे में है तो सिर्फ ‘मानवता’ : अमरेन्द्र सिंह

प्रधानमंत्री मोदी को जान मारने की धमकी मिलने के बाद विपक्ष में हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस और अन्य दल इसकी कड़ी जांच करने को कह रहे है। वहीँ कुछ नेता ऐसे भी जो पीएम मोदी पर ही निशाना साधने में पीछे नहीं हट रहे है।

पंजाब कांग्रेस के नेता और विधायक अमरेन्द्र सिंह राजा ने सीधे सीधे कहा कि बीजेपी और संघ को ये नारा गढ़ लेना चाहिए की हिन्दुओं का रक्षक मोदी खतरें में है।

कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर लिखा हिन्दुत्व ख़तरे में है का नारा देनें वाली बीजेपी आरएसएस की बात नहीं बन रही तो अब नया नारा गढ़ रहे हैं  “हिन्दुओं का रक्षक मोदी ख़तरे में है। पर भारत की जनता अब जान चुकी है कि ना धर्म ख़तरे में है और ना ही धर्म के ठेकेदार। ख़तरे में है “मानवता” जिसे हमें बचाना है।

बता दें कि भीमा कोरेगांव हिंसा की जांच के दौरान जब पुलिस ने रोना विल्सन, सोमा सेन, सुधीर धवले, सुरेंद्र गाडलिंग जैसे लोगों को गिरफ़्तार किया तब ये आरोप लगा कि वह असली गुनहगारों को छोड़ रही है लेकिन अचानक अब ये जांच प्रधानमंत्री की हत्या की साज़िश की ओर मुड़ चुकी है।

Courtesy: Boltaup

Categories: India
Tags: BJP, Congress, MLA, RSS, VHP

Related Articles