दर्दनाक हादसा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रोडवेज बस ने 9 छात्रों को कुचला, 7 की मौत

दर्दनाक हादसा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रोडवेज बस ने 9 छात्रों को कुचला, 7 की मौत

उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सोमवार(11 जून) की सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 7 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, कन्नौज के पास तेज़ रफ़्तार रोडवेज की बस ने 9 छात्रों को कुचल दिया, इसमें 7 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, घटना में घायल दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद बस ड्राइवर बस लेकर मौक़े से फ़रार हो गया। आस पास के लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, ये छात्र संतकबीर नगर के रहने वाले थे, जो कॉलेज की ओर से पिकनिक मनाने हरिद्वार जा रहे थे। एक्सप्रेस-वे पर इनकी बस का डीज़ल ख़त्म हो गया, सभी छात्र बस से उतरकर एक्सप्रेसवे पर टहलने लगे। तभी ये हादसा हुआ, मरने वाले सभी छात्र बीटीसी की पढ़ाई कर रहे थे।

इस हादसे के बाद सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने दुख प्रकट किया है। उन्‍होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने इस हादसे में जिला प्रशासन को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

 

Courtesy: jantakareporter.

Categories: Regional

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*