योगी के मंत्री जय कुमार सिंह के बिगड़े बोल, कहा- अधिकारियों तुम्हें तो मैं उल्टा टांग दूंगा

योगी के मंत्री जय कुमार सिंह के बिगड़े बोल, कहा- अधिकारियों तुम्हें तो मैं उल्टा टांग दूंगा

उत्तर प्रदेश में गुंडाराज है इसका सबसे उदाहरण है मंत्रियों की मनमानी। ताजा मामला जालौन का है जहां योगी सरकार में मंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने यूपी कोऑपरेटिव फेडरेशन के जिला प्रबंधक को जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि अगर मैंने किसी की गलती पकड़ ली तो किसान हो या फिर व्यापारी उसे उल्टा लटका दूंगा। इतना कहने के बाद वो बैठक से उठकर चले गए।

दरअसल आज कल गेहूं की खरीद चल रही है ऐसे में जालौन पहुंचे योगी सरकार में मंत्री जय कुमार सिंह जैकी कालाबाजारी को लेकर अधिकारीयों और किसानों को धमकाते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा – ‘किसानों की सूची मंगाओ। मंगाइए किसानों की सूची मैं दस्तखत करूँगा एक भी किसान या व्यापारी से अगर शिकायत मिली तो तुम्हें उल्टा टांग दूंगा। एक भी किसान ने बयान दिया तुम्हारे खिलाफ मुक़दमा लिखवा दूंगा। जैसे कार्यवाई करते हो ना आप पर वही कार्यवाई होगी। दिमाग ख़राब है तुम लोगों का पूरे जिले के अंदर जिस तरह से काला बाजारी हुई है ना जांच होगी तो पता चलेगा। माधवगढ़ में किसान देखते हैं, अगर किसान ने बयान दिया ना…।’


बता दें कि इन दिनों गेहूं की खरीद चल रही है और कई जगहों में खरीद में धांधली की खबरे जोरों पर है। मगर ऐसे में मंत्री पद बैठे लोग कानून को अपने हाथ में लेते हुए किसानों और अधिकारी को धमकाने लगे तो स्थिति और भी बिगड़ सकती है।

 

Courtesy:Boltaup

Categories: Politics

Related Articles