पीएम मोदी के फिटनेस चैलेंज पर कर्नाटक सीएम कुमारस्वामी ने दिया कुछ ऐसा जवाब

पीएम मोदी के फिटनेस चैलेंज पर कर्नाटक सीएम कुमारस्वामी ने दिया कुछ ऐसा जवाब

कुछ समय पहले खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर द्वारा सोशल मीडिया पर शुरू किए गए चैलेंज ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ के तहत आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया। पीएम मोदी ने आज सुबह एक्सरसाइज का एक वीडियो साझा किया, जिसमें पीएम मोदी एक पार्क में तरह-तरह के एक्सरसाइज कर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली के चैलेंड को स्वीकार करते हुए पीएम ने वीडियो के साथ ट्विटर पर लिखा, ‘मैं अपनी एक्सरसाइज का वीडियो जारी कर रहा हूं। योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व- पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से भी प्रभावित हूं। ये काफी तरो ताजा महसूस कराता है।’ हालांकि कुछ देर बाद ही कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी ने उनके ट्वीट का जवाब दिया।

कुमारस्वामी ने ट्विटर पर लिखा, “मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मेरे स्वास्थ्य की चिंता करने के लिए शुक्रिया। मैं मानता हूं कि फिजिकल फिटनेस हम सभी के लिए ज़रूरी है और मैं इसका समर्थन करता हूं। योग और ट्रेडमिल मेरे डेली वर्कआउट रूटीन का हिस्सा है। हालांकि, मैं अपने राज्य की डेवलपमेंट फिटनेस को लेकर ज्यादा चिंतित हूं और इस मामले पर आपका सपोर्ट चाहता हूं”।

 

Categories: India

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*