गोदी मीडिया पर भड़के तेजस्वी, बोले- RJD के शासनकाल को जंगलराज बताने वाली मीडिया अब चुप क्यों है

गोदी मीडिया पर भड़के तेजस्वी, बोले- RJD के शासनकाल को जंगलराज बताने वाली मीडिया अब चुप क्यों है

कोबरा पोस्ट ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में ये साबित किया कि मेनस्ट्रीम मीडिया दक्षिणपंथी है, ब्राह्मणवादी है, जातिवादी है। समाजवाद, सामाजिक न्याय, जैसी बातें इस मीडिया को समझ नहीं आती। शायद यही वजह है कि मीडिया लालू यादव के शासन काल में अपराध की किसी भी घटना पर जोर देती और पूरे शासन को ‘जंगलराज’ कहती थी। जबकि अपराध दूसरे राज्यों में भी होते थे और बिहार से ज्यादा होते थे।

आज भी बिहार में गंभीर आपराधिक घटनाएं हो रही हैं लेकिन मीडिया इसे जंगलराज नहीं कह रहा। इसका क्या कारण हो सकता है? बिहार में अभी बीजेपी और JDU की सरकार है क्या इसलिए मीडिया मौन है?

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव मेनस्ट्रीम मीडिया के एक बड़े तबके से बहुत नाराज हैं। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर दिल्ली स्थित कथित मेनस्ट्रीम मीडिया पर निशाना साधा।

तेजस्वी यादव ने कहा कि ”बिहार में लगातार हो रहे गैंगरेप, सामूहिक दुष्कर्म व नाबालिग़ लड़कियों को सरकारी संरक्षण में ज़बरदस्ती देह व्यापार मे धकेलने और गर्भवती करने की दुखद घटनाओं पर तथाकथित कुछ स्वयं घोषित दिल्ली के राष्ट्रवादी और आदर्शवादी पत्रकार गहरी निद्रा मे सो रहे है। सरेआम मर्डर, अपहरण हो रहे हैं ।”


”राजद की सरकार में किसी को छींक आ जाए तो दिल्ली वाले तथाकथित कुछ (कुछ) पत्रकारों की अंतरात्मा जग जाती है और स्टूडियो में कुर्सी पर खड़े होकर कहते हैं ये छींक जंगलराज की वजह से आई है। राजद की जीत होने पर ये बिहार को पाकिस्तान बताते हैं। फ़र्ज़ी वीडियो चलाते है। भड़काऊ बहस कराते हैं।”

”मुजफ़्फ़रपुर में सत्ता संरक्षण में 44 लड़कियों से दुष्कर्म किया गया। एक ऐसा मामला मोतिहारी में सामने आया है। BJP समर्थित मीडिया ने सुशासनी करतूतों से ज़ुबान पर ताला जड़ लिया है। क्योंकि अब बिहार में उनका भरण-पोषण करने वाली नीतीश के नेतृत्व में बलात्कारी जनता पार्टी की सरकार है।”

Categories: India

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*