योगी के मंत्री मीडिया में कहते हैं अखिलेश ने बंगला उजाड़ दिया और खुद उसी बंगले की मांग कर रहे हैं

योगी के मंत्री मीडिया में कहते हैं अखिलेश ने बंगला उजाड़ दिया और खुद उसी बंगले की मांग कर रहे हैं

पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बंगले को लेकर जिस भाजपा ने भ्रम फैलाया कि अखिलेश अपने पुराने आवास 4 विक्रमादित्य मार्ग से टोटियां और स्विमिंग पुल उखाडकर ले गए। अब अखिलेश के बंगले पर यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह की नजर है। सिद्धार्थनाथ ने एक एक चिट्ठी लिखकर सीएम के  प्रमुख सचिव से बंगले की मांग की है।

उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल है लेकिन स्वास्थ्य मंत्री को ख्वाब देख रहे हैं अखिलेश और मुलायम सिंह के बंगले का। यही नहीं यूपी में स्वास्थ्य सेवाएं बदतर हो गई है, सरकारी अस्पताल में इलाज के नाम पर खानापूर्ति हो रही है, इसके बावजूद भी सुधार की कोई गुंजाइश नहीं दिख रही। लेकिन मंत्री जी को आलीशान बंगला चाहिए।

सिद्धार्थनाथ सचिव को चिट्ठी में लिखते हुए कहा है कि “मेरे वर्तमान बंगले में पर्याप्त जगह नहीं है, लिहाजा आने-जाने वालों लोगों को काफी असुविधा होती है। इसको देखते हुए उन्हें 4 विक्रमादित्य मार्ग स्थित बंगला अलोट किया जाए।”

ये वही सिद्धार्थनाथ सिंह है जो कल तक अखिलेश यादव से पूछ रहे थे कि ‘दीवार के पीछे क्या है’। बता दें कि बंगले को लेकर अखिलेश यादव के खिलाफ काफी भ्रामक खबरें मीडिया में फैलाई गईं थी। इसपर अखिलेश को प्रेस कांफ्रेंस करके सफाई देनी पड़ी थी।

बता दें कि मंत्री और भाजपा प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह अपने घर में सरकारी पैसे से टीवी लगवाने और लैपटॉप के लिए भी चिट्ठी लिख चुके हैं। मीडिया में खबरें आने के बाद सिद्धार्थनाथ ने सफाई दी थी।

 

Courtesy: Boltaup

Categories: Politics

Related Articles