तमिलनाडु की अनुकृति वास बनीं मिस इंडिया 2018, जानिए कौन हैं और क्या करती हैं अनुकृति?

तमिलनाडु की अनुकृति वास बनीं मिस इंडिया 2018, जानिए कौन हैं और क्या करती हैं अनुकृति?

तमिलनाडु की 19 वर्षीय कॉलेज छात्रा अनुकृति वास के सिर मिस इंडिया 2018 का ताज सजा गया है। मुंबई में आयोजित एक समारोह में उन्होंने ‘एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया’ का खिताब जीत लिया। समारोह के प्रस्तोता फिल्मकार करण जौहर और बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना थे। पिछले साल की विजेता मानुषी छिल्लर ने अपने हाथों से अनुकृति के सर पर ताज पहनाया।

 

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक देश की प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता में हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी (21) को फर्स्ट रनर- प घोषित किया गया, जबकि आंध्र प्रदेश की श्रेया राव कामवारापू (23) सेकंड रनर-अप रहीं। इस समारोह में करीना कपूर खान , जैकलीन फर्नांडीज और माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्रियों और 2017 की विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर ने भी प्रस्तुति दीं।

 

इस प्रतियोगिता के लिए जजों के पैनल में क्रिकेटर के एल राहुल और इरफान पठान के अलावा अभिनेता बॉबी देओल , मलाइका अरोड़ा तथा कुणाल कपूर शामिल थे।

इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद थे। अनुकृति का नाम घोषित होने के बात पूर्व मिस इंडिया मनुषी छिल्लर ने इन्हें मिस इंडिया 2018 का ताज पहनाया।

पेशे से खिलाड़ी और डांसर अनुकृति तमिलनाडु की रहने वाली हैं। सुपर मॉडल बनने का सपना संजोने वाली अनुकृति को बाइक चलाना काफी पसंद है। चेन्नई के लोयोला कॉलेज में पढ़ने वाली 19 साल की अनुकृति वास खुद को एक सामान्य लड़की बताती हैं जिसे घूमना और डांस करना पसंद है।

अनुकृति इस समय लोयोला कॉलेज से बीए सेकेंड ईयर में हैं और फ्रेंच साहित्य की पढ़ाई कर रही हैं। अनुकृति ने 29 प्रतियोगियों को हरा कर यह खिताब अपने नाम किया है। इससे पहले उन्होंने मिस तमिलनाडू 2018 का खिताब जीता था।

Courtesy: jantakareporter.

Categories: Entertainment