संजय निरूपम का BJP पर निशाना, कहा ‘नोटबंदी के सबसे बड़े लाभार्थी BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिस्टर तड़ीपार रहे हैं।’

संजय निरूपम का BJP पर निशाना, कहा ‘नोटबंदी के सबसे बड़े लाभार्थी BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिस्टर तड़ीपार रहे हैं।’

नई दिल्ली – साल 2016 में आठ नवंबर को पीएम मोदी अचानक टीवी पर लाईव आये और उन्होंने एक फैसला लिया कि एक हजार और पांच सौ के नोट बंद किये जा रहे हैं। उस समय भाजपा की तरफ से बताया गया था कि यह फैसला भ्रष्टाचार, आतंकवाद, नक्सलवाद पर चोट करेगा, जबकि विपक्ष का कहना था कि यह एक घोटाला है जिसकी आड़ में भ्रष्टाचार किया जा रहा है।

उस वक्त से लेकर आज तक गाहे बगाहे नोटबंदी के फैसले पर बहस होती रही है। एक सवाल यह भी है कि आज तक रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया यह पता क्यों नहीं लगा पाया कि उसने कितने नोट बरामद किये हैं। अब इस कड़ी में कांग्रेस के पूर्व लोकसभा सांसद और प्रवक्ता संजय निरूपम ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि नोटबंदी का सबसे ज्यादा फायदा भाजपा अध्यक्ष को हुआ है।

संजय निरूपम ने ट्वीट करते हुए कहा है कि नोटबंदी के सबसे बड़े लाभार्थी BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिस्टर तड़ीपार रहे हैं। यह हम कहते रहे हैं।अब यह साबित हो गया है।क्या मोदीजी का इनकम टैक्स विभाग जाँच करेगा कि अध्यक्षजी ने कितना काला धन सफ़ेद किया? नहीं तो काला धन पर प्रवचन देना बंद करो।

कांग्रेस प्रवक्ता ने यूपी के हापुड़ जिले के पिलुखवा में गाय के नाम पर हुई हत्या को लेकर भी यूपी की भाजपा पर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने मॉब लिंचिंग की तस्वीर शेयर करते हुए कहा है कि मानवीयता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीर। यूपी पुलिस कल मॉब लींचिंग के शिकार एक व्यक्ति को बेरहमी से घसीट कर ले गई। सिर्फ माफ़ी काफ़ी नहीं है। इन पुलिसकर्मियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई होनी चाहिए। माफ़ी तो मुख्यमंत्री योगी को माँगना चाहिए।

Courtesy: nationalspeak

Categories: India

Related Articles