IIFA 2018: अभिनेत्री रेखा ने 20 साल बाद स्टेज पर किया परफॉर्म, ऑडियंस का जीता दिल, देखिए वीडियो

IIFA 2018: अभिनेत्री रेखा ने 20 साल बाद स्टेज पर किया परफॉर्म, ऑडियंस का जीता दिल, देखिए वीडियो

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आयोजित 19वें आईफा अवॉर्ड्स (IIFA 2018) में रविवार को बॉलिवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने 20 साल बाद स्टेज पर परफॉर्म किया। उनके परफॉर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहें है।

 

वैसे तो आईफा अवॉर्ड्स में कई बॉलीवुड सितारों ने परफॉर्म किया, लेकिन सबसे खास परफॉर्मेंस रेखा की थी, क्योंकि वह पूरे 20 साल बाद स्टेज पर उतरीं थी। रेखा ने फिल्म ‘मुगल-ए-आजम’ के गाने ‘प्यार किया कोई चोरी नहीं की’, ‘सलाम-ए-इश्क मेरी जां जरा कबूल कर लो’ और ‘थारे रहियो ओ बांके यार’ जैसे गीतों पर शानदार परफॉर्मेंस किया।

हल्के सुनहरे और बेबी पिंक अनारकली सूट में परफॉर्म करने आईं 63 साल की रेखा का वहां मौजूद लोगों ने खड़े होकर अभिवादन किया। रेखा ने गीतों पर कुछ उसी तरह से प्रस्तुति दी, जिस तरह से 1970 की फिल्मों ‘मुकद्दर का सिकंदर’ और ‘पाकीजाह’ में परफॉर्म किया गया था।

आईफा में रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसे फिल्मी सितारों ने परफॉर्मेंस दी। शो के रेड कारपेट पर तमाम सेलेब्स ग्लैमरस अंदाज में दिखे।

रेखा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहें है, जिसे उनके फैंस के खूब पसंद कर रहें है। रेखा की डांस परफॉर्मेंस कितनी बेहतरीन थी, इसका अंदाजा आप वीडियो के साथ-साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की ताजा तस्वीर से भी लगा सकते हैं। श्रद्धा कपूर ने रेखा के साथ अपनी तस्वीर साझा कर, उनके डांस की बहुत तारीफ की है।

 

 

Courtesy: jantakareporter.

 

Categories: Entertainment

Related Articles