लोन मंजूर करने के लिए किसान की पत्नी से यौन संबंध की शर्त रखने वाला बैंक मैनेजर गिरफ्तार

लोन मंजूर करने के लिए किसान की पत्नी से यौन संबंध की शर्त रखने वाला बैंक मैनेजर गिरफ्तार

महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक बैंक मैनेजर द्वारा कर्ज के आवेदन को मंजूरी देने के लिए किसान की पत्नी से कथित तौर पर यौन संबंध बनाने की शर्त रखने वाले बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि बुलढ़ाणा पुलिस और नागपुर अपराध शाखा की एक टीम ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (सीबीआई) के मैनेजर राजेश हिवसे को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने बताया कि घटना दताला गांव में स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा की है। जहां किसान महिला मौजूदा मॉनसून मौसम के लिए एक ऋण के संबंध में गई थी। यहां कथित तौर पर बैंक मैनेजर ने ऋण आवेदन को मंजूरी देने के लिए महिला से यौन संबंध बनाने की मांग की।

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक आवेदन और अन्य दस्तावेज लेने के बाद बैंक मैनेजर राजेश हिवसे ने महिला से उसका फोन नंबर भी लिया और कहा कि वह बाद में उससे संपर्क करेगा। उसने उस समय भी महिला से आपत्तिजनक तरीके से बात की थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, अगले दिन बैंक के चपरासी मनोज चव्हाण ने महिला को फोन कर हिवसे के इस नापाक प्रस्ताव के बारे में बताया और आश्वस्त किया कि यौन संबंध बनाने के बदले उसे एक बहुत ही आकर्षक ऋण पैकेज दिया जा सकता है। महिला ने पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली और उसके पति ने उसे लेकर स्थानीय पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी।

इस घटना की खबर मिलने के बाद सैकड़ों की संख्या में गुस्साए ग्रामीण बैंक पहुंचे और उन्होंने नारेबाजी की। गांववालों ने इस दौरान बैंक के साइनबोर्ड तोड़ डाले।

Courtesy: jantakareporter.

Categories: Crime

Related Articles