हरियाणवी डांसर का सवालः भक्त मुझे बतायें अगर मैं एक “नचनिया” हूं तो “स्मृति ईरानी” जी और “हेमा मालिनी” जी क्या है ?

हरियाणवी डांसर का सवालः भक्त मुझे बतायें अगर मैं एक “नचनिया” हूं तो “स्मृति ईरानी” जी और “हेमा मालिनी” जी क्या है ?

नई दिल्ली – हरियाणवी गायक और डांसर सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर भाजपा आईटी सेल के निशाने पर हैं। इसकी वजह यह है कि सपना चौधरी ने हाल ही में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी, जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा था कि वे 2019 में कांग्रेस के लिये प्रचार करेंगी।

सपना चौधरी के इस एलान के बाद भाजपा के एक सांसद ने सपना चौधरी को नाचने वाली बताया तो वहीं सोशल मीडिया पर भक्तों द्वारा उन्हें ट्रोल किया गया। जिस पर नाराजगी जाहिर करते हुए सपना ने कहा कि सोनिया गांधी जी से मुलाक़ात के बाद जिस तरह से BJP IT cell के लोगों ने मुझे गालियाँ दी हैं और अपमान जनक शब्द कहे हैं उससे मुझे लगता है कि मैंने कांग्रेस की विचारधारा में विश्वास करके बहुत सही फैसला किया है, जो बलात्कारियों का समर्थन करते हैं उनसे और उम्मीद ही क्या की जा सकती है!

भाजपा सांसद के व्यक्तिगत हमले पर और भक्तों द्वारा खुद को नचनिया कहने पर सपना ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कृपया भक्त मुझे बताएं अगर मैं एक “नचनिया” हूँ तो “स्मृति ईरानी” जी और “हेमा मालिनी” जी क्या है ? भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इमरजेन्सी का रोना रोकर, इंदिरा गांधी जी को “कोसने” वालों! एक “झटके” में “पाकिस्तान” के दो “टुकड़े” करने वाली भी यही “दुर्गा” थी।

सपना ने यूपी की बलिया में हुई इंजीनियरिंग की छात्रा संस्कृति राय की हत्या के भी आवाज उठाई है। सपना ने कहा है कि जो कल आसिफा के लिए इंसाफ मांग रहे थे वही आज संस्कृति के लिए भी इंसाफ मांग रहे हैं। बलात्कारियों का क्या, वह कल भी बलात्कारियों के साथ खड़े थे और आज भी बलात्कारियों के साथ खड़े हैं।

 

Courtesy: nationalspeak.

Categories: India

Related Articles