यूपी : पीलीभीत BJP विधायक संजय सिंह ने ठेकेदार से मांगी रंगदारी, ना देने पर की मारपीट

यूपी : पीलीभीत BJP विधायक संजय सिंह ने ठेकेदार से मांगी रंगदारी, ना देने पर की मारपीट

उत्तरप्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब पीलीभीत से भाजपा विधायक संजय सिंह गंगवार का भी ऐसा ही मामला सामने आया है।

विधायक संजय सिंह गंगवार ने खनन ठेकेदार से 2 लाख रुपए महीना गुंडा टैक्स की डिमांड की है। ऐसे में ठेकेदार द्वारा रकम नही देने पर विधायक के गुर्गों ने जमकर तांडव मचाया है। विधायक के लोगों द्वारा खनन क्षेत्र पर कर्मचारियों से मारपीट का मामला भी सामने आया है।

जिले के सदर विधायक संजय गंगवार पर सतजुग फूड प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर दलजिंदर सिंह वाजवा ने आरोप लगाया है कि विधायक ने उनसे रंगदारी मांगी है। साथ ही उनके भाई विजय सिंह गंगवार ने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की है।

पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि पीलीभीत में देवहा नदी के किनारे ग्राम पकड़िया नौगवां के पास खनन का पट्टा पांच वर्ष के लिए सतजुग प्राइवेट लिमिटेड को मिला है। दलजिंदर ने आरोप लगाया कि विधायक ने उन्हें धमकी दी कि हर महीने 2 लाख रुपये देने होंगे।

जब उन्होंने विरोध किया तो तब विधायक ने जान से मारने की धमकी देकर कहा कि फिर तेरी लाश ही पीलीभीत से बाहर जाएगी।

दलजिंदर का आरोप है कि मां की तबियत खराब होने पर वह बदायूं चले गए। उसी दौरान विधायक के प्रतिनिधि विजय गंगवार अपने साथियों के साथ खनन स्थल पर पहुंचे और कर्मचारियों से मारपीट की।

ऐसे में विधायक से परेशान होकर ठेकेदार ने पीलीभीत एसपी से जान की सुरक्षा करने की मांग की है। साथ ही ठेकेदार ने सरकारी ठेका रद्द करने की भी सरकार से गुजारिश की है। ठेकेदार ने सभी सबूत एमपी पीलीभीत और सरकार को भेज दिए है।

Courtesy: Boltaup

Categories: Uncategorized

Related Articles