दिल्ली: बुराड़ी में एक ही घर से 11 शव मिलने से इलाके में सनसनी, सभी के मुंह और आंखों पर बांध रखी है पट्टी

दिल्ली: बुराड़ी में एक ही घर से 11 शव मिलने से इलाके में सनसनी, सभी के मुंह और आंखों पर बांध रखी है पट्टी

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी के संत नगर इलाके में एक ही घर में एक साथ 11 शव मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक ही घर में 11 शव मिले हैं। इनमें सात महिला और चार पुरुष शामिल हैं। एक साथ इतने शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मामला संत नगर के गुरूगोविंद सिंह हॉस्पिटल के सामने गली नंबर 2 का है। मरने वालों में किसी के हाथ बंधे मिले, किसी के पैर बंधे मिले तो किसी के मुंह पर पट्टी बंधी मिली है।

 

इस भयावह घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंदेशा लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि इन सभी लोगों ने सामूहिक आत्महत्या की हो।हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस मामले पर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बुराड़ी के जिस मकान में ये शव मिले हैं, वहां लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा है। सुबह आंख खुलते ही ऐसी खबर मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि अगर यह सामूहिक खुदकुशी है तो इतनी बड़ी संख्या में लोगों के आत्महत्या का क्या कारण हो सकता है। इस ऐंगल से भी जांच की जाएगी कि यह किसी आपसी रंजिश की वजह से सामूहिक हत्याकांड का मामला तो नहीं।

Categories: India

Related Articles