हार्दिक पटेल से मुलाकात के बाद तेजस्वी बोले- हम युवाओं के हित के लिए तानाशाही ताकतों से मिलकर लड़ेंगे

हार्दिक पटेल से मुलाकात के बाद तेजस्वी बोले- हम युवाओं के हित के लिए तानाशाही ताकतों से मिलकर लड़ेंगे

गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम एवं राजद नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की। मुलाकात के बाद तेजस्वी ने कहा कि गुजरात में बीजेपी को चुनौता देने वाले हार्दिक का वो गांधी मैदान की रैली में भी स्वागत करेंगे।

हार्दिक पटेल से हुई मुलाकात के बाद तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, ”‪महात्मा गांधी की जन्मभूमि से चलकर कर्मभूमि पधारे युवा साथी हार्दिक पटेल से मुलाकात हुई। हम युवा दक्षिणपंथी अधिनायकवाद के खात्मे, समतामूलक समाज के निर्माण, किसानों और युवाओं के हितों के लिए संघर्षरत हैं। हम तानाशाही ताकतों से मिलकर व डटकर लड़ेंगे और जीतेंगे”।

वहीं, गुजरात से आए हार्दिक ने पटना में पटेल जागरूकता सम्मेलन में शिरकत की। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए हार्दिक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “इस बार नीतीश चाचा ने मुझे इसलिए नहीं बुलाया कि दिल्ली वाले नाराज़ हो जाएंगे। मैं कहूंगा कि चाचा हमसे क्यों डर गए? हम नालंदा से चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं”।

बता दें कि इससे पहले 2016 में जब हार्दिक पटेल ने बिहार का दौरा किया था, उस वक्त राज्य सरकार ने हवाईअड्डे पर उनका वीआईपी स्वागत किया था और पटेल वहां से सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने उनके आधिकारिक आवास पर गए थे। लेकिन इस बार नीतीश कुमार ने उन्हें नहीं बुलाया।

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles