सत्ता की हनक में चूर बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, ओवरटेक के लिए नहीं दी जगह तो कार चालक को सरेआम पीटा, देखें वीडियो

सत्ता की हनक में चूर बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, ओवरटेक के लिए नहीं दी जगह तो कार चालक को सरेआम पीटा, देखें वीडियो

राजस्थान के बांसवाड़ा में सत्ता की हनक में चूर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक धन सिंह के बेटे की सरेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। विधायक के बेटे राजा ने एक शख्स की कथित तौर पर सिर्फ इस बात को लेकर जमकर पिटाई कर दी क्योंकि शख्स ने उसकी गाड़ी को आगे नहीं जाने दिया। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक एक जून को हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो सामने आने के बाद राज्य में बीजेपी की साख पर दाग लगा है।

बताया जा रहा है कि मारपीट की यह घटना विद्युत कॉलोनी में हुई। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बांसवाड़ा से बीजेपी विधायक धान सिंह रावत के बेटे राजा कार चालक को बुरी तरह से पीट रहे हैं। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि बीजेपी विधायक का बेटा शख्स की गाड़ी को ओवरटेक करता है और रास्ता ब्लॉक कर देता है। इसके बाद वह अपनी स्कॉर्पियो से उतरता है और ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स की गाड़ी का गेट खोलकर उसे पीटना शुरू कर देता है।

इस दौरान शख्स गाड़ी से उतरकर भागने का प्रयास करता है। इस बीच विधायक के बेटे के अन्य सहयोगी भी आ जाते हैं और वे भी शख्स को पीटना शुरू कर देते हैं। यही नहीं, विधायक के बेटे के सहयोगी शख्स की गाड़ी को भी तोड़ते दिख रहे हैं और पत्थर फेंक रहे हैं। वहीं मौजूद लोग मौके पर पहुंचते हैं उसे समझाने की कोशिश करते हैं। लेकिन विधायक का बेटा कुछ भी मानने को तैयार नहीं।

इस घटना के बाद शख्स इतना दहशत में है कि वो विधायक के बेटे के खिलाफ केस तक दर्ज नहीं कराना चाहता है। इधर बीजेपी विधायक के बेटे की दबंगई का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक कोई केस दर्ज नहीं कराया गया है। इसलिए पुलिस इस मामले में कुछ नहीं कर सकती। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विधायक के बेटे ने पीड़ित के साथ सुलहनामा भी कर लिया है।

Courtesy: jantakareporter

Categories: Crime