यूपी: योगी राज में बेखौफ बदमाशों का आतंक, कानपुर में थाने में घुसकर की दारोगा की हत्या

यूपी: योगी राज में बेखौफ बदमाशों का आतंक, कानपुर में थाने में घुसकर की दारोगा की हत्या

उतर प्रदेश के कानपुर में बदमाशों ने थाने में घुसकर दारोगा की हत्या कर दी है। दारोगा का शव थाना परिसर में बने उनके आवास पर मिला है। पुलिस केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही एनकाउंटर कर अपराधियों पर लगाम कसने का दावा कर रही हो, लेकिन अपराधियों में सरकार और प्रशासन का डर नहीं है। इसका एक उदाहरण कानपुर में देखने को मिला है। सजेती थाने के अंदर घुसकर बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर दारोगा पच्चा लाल गौतम की बेरहमी से हत्या कर दी है। हत्या के बाद घंटों तक उनकी लाश थाना परिसर में ही पड़ी रही, लेकिन किसी को खबर तक नहीं लगी। दारोगा पच्चा लाल गौतम थाना परिसर में बने सरकारी अवास में रहते थे।

बताया जा रहा है कि सोमवार को ड्यूटी करने के बाद पच्चा लाल गौतम थाना परिसर में बने अपने आवास पर चले गए थे। मंगलवार को पूरे दिन जब वह थाने में नहीं दिखे तो थाने के दीवान कागजात पर हस्ताक्षकर करवाने के लिए उनके घर पर पहुंचे। दीवान ने दारोगा पच्चा लाल गौतम को उनके बेड पर मृत अवस्था में पाया। शव पर चाकुओं से गोदने के कई जगहों पर निशान मिले हैं। थाना परिसर में दारोगा कि हत्या से हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

Categories: Regional