ख़ुलासे के बाद अलका बोलीं- लाल किले से ‘बेटी बचाओ’ का नारा देने वाली BJP अपने ‘भक्तों’ से बेटियों के रेप की धमकियां दिलवाती है

ख़ुलासे के बाद अलका बोलीं- लाल किले से ‘बेटी बचाओ’ का नारा देने वाली BJP अपने ‘भक्तों’ से बेटियों के रेप की धमकियां दिलवाती है

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपी गिरीश को गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच सोशल मीडिया पर यह दावा भी किया जा रहा है कि आरोपी गिरीश बीजेपी की इकाई में अकाउंटेंट का काम करता है।

प्रशांत कुमार नाम के एक पत्रकार ने आरोपी गिरीश की फेसबुक प्रोफ़ाइल की एक स्क्रीनशॉट शेयर की है। जिसमें गिरीश ने ख़ुद को भारतीय जनता पार्टी का अकाउंटिंग एसोसिएट बताया है। बता दें कि इससे पहले समाजवादी पार्टी की नेता प्रीती चौबे ने दावा किया था कि आरोपी को ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल फॉलो करते हैं।

प्रशांत कुमार ने आरोपी की प्रोफाइल की स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “शॉकिंग: अब पुष्टि कर सकते हैं कि गिरीश महेश्वरी जिसने प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को रेप की धमकी दी, बीजेपी की इकाई के साथ बतौर अकाउंटेंट काम करता है। उसके फेसबुक पर लिखा है- भारतीय जनता पार्टी में अकाउंटिंग एसोसिएट”।

इस ख़ुलासे के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरु हो गया है। पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी और रोहिणी सिंह के बाद अब आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने इसको लेकर बीजेपी पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी एक ओर ‘बेटी बचाओ’ का नारा देती है और दूसरी ओर भक्तों से बेटियों के बलात्कार की धमकियां दिलवाती है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “यह है BJP का असली चेहरा… एक और “बेटी बचाओ” का नारा लाल क़िले से देते हैं और दूसरी ओर ऐसे घटिया भक्तों से बेटियों के बलात्कार की धमकियाँ दिलवाते हैं.. मुखोटा हटते ही देश के सामने इनकी हकीक़त सामने आ गई”।

बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को एक यूजर ने उनकी बेटी का रेप करने की धमकी दी थी। प्रियंका चतुर्वेदी को मध्य प्रदेश के मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी ट्वीट को लेकर धमकी मिली थी।

इस धमकी के बाद प्रियंका ने ट्विटर के माध्यम से ही मुंबई पुलिस को ये पूरा मामला बताया और मामला दर्ज करवाया था। जिसपर कार्रवाई करते हुए आज आरोपी गिरीश को गिरफ्तार किया गया है।

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*