जम्मू-कश्मीर: औरंगजेब के बाद आतंकियों ने कॉन्स्टेबल जावेद अहमद को अगवा कर की हत्या

जम्मू-कश्मीर: औरंगजेब के बाद आतंकियों ने कॉन्स्टेबल जावेद अहमद को अगवा कर की हत्या

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों की कायराना हरकत एक बार फिर से देखने को मिली है। शोपियां से अगवा हुए पुलिस कांस्टेबल जावेद अहमद दार की आतंकियों ने हत्या कर दी, कांस्टेबल का शव आज यानी शुक्रवार को कुलगाम में बरमाद हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांस्टेबल जावेद अहमद को तीन आतंकियों ने शोपियां से गुरुवार(6 जुलाई) को उस वक्त अगवा किया था जब वो दवा खरीदने जा रहे थे। जावेद हमीद वर्तमान में दक्षिण कश्मीर में ही रह रहे थे और उन्हें शोपियां के पूर्व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र मिश्रा के साथ तैनात किया गया था।

ख़बरों के मुताबिक, चश्मदीदों ने बताया कि एक कार में तीन से चार हथियारबंद आतंकी आए और हवा में फायरिंग करके बंदूक की नोंक पर जावेद को अपने साथ कार में बिठाकर ले गए। 27 वर्षीय जावेद के अगवा होने के बाद से ही सुरक्षाकर्मी अलर्ट पर थे।

बता दें कि, घाटी में सुरक्षाबलों को अगवा कर मारने का यह दुसरा मामला है। इससे पहले 14 जून को 44 राष्ट्रीय राइफल्स के जवान औरंगजेब को आतंकियों ने पुलवामा में उस वक्त अगवा किया था, जब वो ईद मनाने अपने घर जा रहे थे। अगले दिन गुस्सा गांव में गोलियों से छलनी उनका शव बरामद हुआ था।

Courtesy: .jantakareporter

Categories: Crime