अमेठीः मदरसे में पहुंचे राहुल गांधी, लोगों में खुशी की लहर, जानिये पूरा मामला?

अमेठीः मदरसे में पहुंचे राहुल गांधी, लोगों में खुशी की लहर, जानिये पूरा मामला?

अमेठी  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में दो दिन के दौरे पर आए हुए हैं। उनका लंच चर्चा का विषय बना हुआ है. कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने इस दौरे में कई जगह लोगो से रूककर मुलाक़ात की. राहुल की यही सादगी लोगो को भा गयी. कांग्रेस अध्यक्ष के इस दौरे के पहले दिन उन्होंने तिलोई विधानसभा के दूनी गांव स्थित मदरसा फातिमतुल कुबरा में लंच किया था.

राहुल गांधी चार जुलाई से दो दो दिन के  अमेठी दौरे पर थे. उन्होंने तिलोई विधानसभा के दूनी गांव में मदरसा फातिमतुल कुबरा में ने लंच किया था. क्षेत्रीय लोगों ने अनुसार 10 साल पहले भी राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ इस गांव में आए थे. जहां इस समय मदरसा है पहले यहां पर बाग हुआ करता था. राहुल के आने पर ग्रामीणों में ख़ुशी रही.

अब फिर से इसी जगह राहुल गांधी के आने और मदरसे में लंच करने को लेकर ग्रामवासियो में तमाम तरह की चर्चाएं हो रही हैं. गांव के रहने वाले फौजदार बताते हैं कि 10-15 साल पहले राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ आए थे. इस संबंध में कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह बताते हैं कि राहुल गांधी या प्रियंका गांधी जहां भी जाते हैं. वहां निश्चित रूप से कुछ न कुछ काम जरूर होते हैं. जब कांग्रेस एमएलसी से सवाल किया गया कि इतनी दूरी तय कर मदरसे में लंच करने का ​कोई विशेष कारण है. तो इस इस पर कांग्रेस एमएलसी वे कोई जवाब नही दिया।

जानकारी के लिये बता दें कि लोकसभा चुनाव 2014 में राहुल गांधी मात्र एक लाख वोटो के अंतर से ही भाजपा उम्मीदवार स्मृति इरानी को हरा पाए थे इस वज़ह से कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव से पहले यहां कोई कसर नही रखना चाहती है.

Courtesy: nationalspeak

Categories: Politics

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*