स्वागत है आपका ‘भीड़तंत्र’ में, जहां अखलाक और अलीमुद्दीन के कातिलों को ‘मोदी के मंत्री’ माला पहनाते हैं

स्वागत है आपका ‘भीड़तंत्र’ में, जहां अखलाक और अलीमुद्दीन के कातिलों को ‘मोदी के मंत्री’ माला पहनाते हैं

बीजेपी नेता लगातार उन अपराधियों के साथ देखें जा रहे है, जो लोकतंत्र को भीड़तंत्र में बदल देना चाहते है। हाल ही में केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा रामगढ़ लिंचिंग केस के आठ दोषियों स्‍वागत करते और माला पहनाते नज़र आये।

अब इस मामले पर बीजेपी पर सियासी हमले तेज हो गए। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर तंज कसते हुए लिखा लोकतंत्र को भीड़तंत्र में बदल देने वालों का स्वागत कर रहे है क्या यही गुड गवर्नेंस है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने सोशल मीडिया पर लिखा- स्वागत है आपका भीड़तंत्र में जहां एक केंद्रीय मंत्री अखलाक के कातिल को तिरंगे में लपेटता है तो दूसरा अलीमुद्दीन अंसारी लिंचिंग में शामिल होने वालों को माला पहनता है यही तो गवर्नेस का प्रतीक है।

गौरतलब है कि पिछले साल 27 जून को लगभग 100 लोगों की भीड़ ने पशु व्यापारी अलीमुद्दीन अंसारी को हजारीबाग जिले के रामगढ़ में दिनदहाड़े मार डाला था।

शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा रामगढ़ लिंचिंग केस के उन्हीं आठ दोषियों का स्‍वागत करते नज़र आये और उन्‍हें माला भी पहनाई। इतना ही नहीं सिन्हा ने इनका हौसला बढ़ाते हुए इस मामले में पुलिस जांच पर सवाल उठाए हैं और सीबीआई जांच की मांग की है।

Categories: India

Related Articles