दिल्ली: कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा से सहपाठी ने किया बलात्कार

दिल्ली: कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा से सहपाठी ने किया बलात्कार

राजधानी दिल्ली के नारायणा इलाके में मंगलवार (10 जुलाई) दोपहर केन्द्रीय विद्यालय में पढ़ने वाली 9वीं कक्षा की 15 वर्षीय एक छात्रा से उसकी ही कक्षा के एक साथी ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि छात्रा को आरोपी स्कूल से कुछ मीटर दूर एकांत जगह पर ले गया और अपने एक सहपाठी की मौजूदगी में अपराध को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि दोनों लड़कों को पकड़ लिया गया है।

हिंदुस्तान में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, वारदात को स्कूल के बाहर की झाड़ियों में अंजाम दिया गया। पुलिस दोनों आरोपी नाबालिग छात्रों को पकड़ कर पूछताछ कर रही है। इस संबंध में पुलिस ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराने के बाद दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा अपने परिवार के साथ नारायणा इलाके में ही रहती है और इलाके के ही केन्द्रीय विद्यालय में पढ़ती है। मंगलवार को वह छुट्टी के बाद अपने घर जा रही थी। आरोप है कि इस दौरान आरोपी छात्र ने अपने दोस्त के साथ उसे पकड़ लिया और वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

पीड़िता ने अपने घर पहुंचकर आपबीती परिजनों को बताई तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची नारायणा थाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज किया। पीड़िता ने दुष्कर्म का आरोप एक ही छात्र पर लगाया था। हालांकि छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपी और उसके एक दोस्त को पकड़ लिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Categories: Crime

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*