बीमार लालू यादव का हाल चाल लेने पहुंचे राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलौत

बीमार लालू यादव का हाल चाल लेने पहुंचे राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलौत

नई दिल्ली – राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर लीडर अशोक गहलोत ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एंव राजद सुप्रिमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। बता दें कि लालू प्रसाद यादव महीनों से बीमार चल रहे हैं और फिलहाल पटना स्थित अपने घर पर हैं। उनका हाल चाल जानने के लिये राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे थे।

अशोक गहलौत ने ये जानकारी ट्वीट करके दी है, उन्होंने लालू प्रसाद यादव के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि पटना स्थित लालू प्रसाद यादव के आवास पर उनसे मुलाकात की, मेरी प्रार्थना है कि वे जल्द ही स्वस्थय हो जाएंगे।

गौरतलब है कि 29 जून को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को कोर्ट से बड़ी राहत मिली थी। कोर्ट ने लालू यादव को राहत देते हुए 14 अगस्त पर जेल से बाहर रहने की इजाजत दे दी है। 29 जून को झारखंड हाईकोर्ट ने यह आदेश जारी किया था।

जानकारी के लिये बता दें कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के देवघर कोषागार समेत सभी तीन मामलों में जेल की सजा काट रहे हैं। अदालत ने अपने आदेश में कहा था कि स्वास्थ्य कारणों से लालू यादव की जमानत की अवधि को छह हफ्ते के लिए बढ़ाया जा रहा है।

 

 

अब इस मामले में अगली सुनवाई 10 अगस्त को होनी है। कोर्ट ने लालू के वकील अभिषेक मनु सिंघवी की इस दलील को स्वीकार किया था कि अभी लालू यादव को उचित इलाज के लिए समय की जरूरत है। अदालत में सुनवाई के दौरान अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा था कि लालू यादव को कुछ दिनों बाद एक सर्जरी भी कराना है।

Courtesy: nationalspeak

Categories: India