दिलीप कुमार की सेहत को लेकर सायरा बानो ने लिखा इमोशनल मैसेज, फैंस से की दुआ की मांग

दिलीप कुमार की सेहत को लेकर सायरा बानो ने लिखा इमोशनल मैसेज, फैंस से की दुआ की मांग

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत पिछले काफी दिनों से खराब चल रही है, इसी बीच दिलीप कुमार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उनकी पत्नी सायरा बानो ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए है और फैन्स से उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआएं मांगी हैं।

अपने पहले ट्वीट में सायरा बानो ने लिखा, ‘साहब स्वस्थ हैं और घर पर हैं।’ उन्होंने आगे यह लिखा है कि आप जैसे लाखों लोगों के प्यार और दुआ का आभार मानते हैं। उन्होंने आगे यह भी लिखा कि पिछले 52 वर्षों से हमारे साथ के साथ ये सिलसिला चलता आ रहा है।

सायरा बानो ने अपने अगले ट्वीट में इमोशनल होकर लिखा, पिछले 29 जून को शायद जीवन में पहली बार ऐसा मौका आया जब मैं बिना अपने कोहिनूर (दिलीप कुमार) के किसी समारोह में गई। सायरा बानो ने आगे लिखा कि मैं तन्हा महसूस कर रही थी। उन्होंने बताया कि मैं असिया फारुखी की बेटी निदा के निकाह में गई थी। बिना साहब के बहुत ही अकेलापन महसूस हो रहा था, लेकिन बहुत से लोगों से मिलने का मौका मिला।

उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा, ‘अल्लाह उन पर आप सभी की दुआएं बनाए रखे, कृपया उनके स्वास्थ और खुशी के लिए मेरे कोहिनूर के लिए दुआ करें। अपनी प्रार्थना में हमे रखें जैसे हम आप सभी को रखते हैं।’

बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने अभिनेता दिलीप कुमार के घर जाकर उनसे मुलाकात की और उनका हालचाल जाना था। उसके बाद अब देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा ने भी दिलीप कुमार के घर पहुंच कर उनका हाल चाल जाना था।

बता दें कि, 94 साल के दिलीप कुमार इस समय अपनी हेल्थ संबंधित परेशानियों से घिरे हैं और ऐसे में सायरा बानो उन्हें ज्यादा से ज्यादा सकारात्मक महसूस कराने के लिए पूरा वक्त उनके साथ बिताती हैं।

Courtesy: .jantakareporter

Categories: Entertainment

Related Articles