भाषणों में हिंदू-मुसलमान शुरू हो चुका है, लगता है मोदीजी साल के आखिर तक ‘आम चुनाव’ करवा देंगें : मायावती

भाषणों में हिंदू-मुसलमान शुरू हो चुका है, लगता है मोदीजी साल के आखिर तक ‘आम चुनाव’ करवा देंगें : मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। मायावती का कहना है कि मोदी जी हिंदू-मुस्लिम करने पर उतर आये है लगता है चुनाव अपने समय से पहले हो सकता है।

उन्होंने कहा कि देश में जल्दी चुनाव हो सके इसलिए बीजेपी एंड कंपनी ने हिंदू- मुस्लिम की राजनीति करनी शुरू कर दी है। मायावती ने कहा कि ऐसा हम यूपी के चुनाव के वक़्त देख चुके जब पीएम मोदी ‘शमशान क़ब्रिस्तान’ करने लगे थे।

पीएम मोदी ने यूपी दौरे पर अपने सभी मुख्य विपक्षी दलों पर हमला बोला। उन्होंने एक फेक न्यूज़ का हवाला देते हुए कांग्रेस से सवाल कर लिया की क्या वो मुस्लिमों की पार्टी है? वहीँ सपा बसपा पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि दलितों के नाम वोट लेने वाले दल सत्ता में आते ही उनका हाल भूल जाते हैं।

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती ने पलटवार करते हुए कहा कि, पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से हिंदू मुस्लिम हो रहा है इससे लगता तो ऐसा ही की आम चुनाव नजदीक है और मोदी और योगी सरकार सभी योजनाओं के शिलान्यास करने में जुट गए है। उन्होंने कहा पीएम मोदी के बयानों को सुनकर ऐसा लगता है जैसे साल के आखिर तक ही लोकसभा चुनाव करा दिए जायेंगें।

मायावती ने कहा कि कर्नाटक में हर हथकंडा अपनाने के बाद भी सरकार न बना पाने से बीजेपी कुंठा व हताशा से गुज़र रही है, इसीलिए वह आगामी चुनाव के लिए जातिवादी, साम्प्रदायिक व ओछी चुनावी राजनीति के लिए सरकारी संरक्षण में मैदान तैयार कर रही है।

बता दें कि मायावती ने इससे पहले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पीएम मोदी के शिलान्यास पर भी मायावती ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि शिलान्यास करके मोदी सरकार जनता के साथ छलावा कर रही है।

Courtesy: Boltaup

Categories: Politics