अखिलेश यादव ने एक्सप्रेस-वे पर काफिला रोककर की घायलों की मदद, लोगों ने की जमकर तारीफ

अखिलेश यादव ने एक्सप्रेस-वे पर काफिला रोककर की घायलों की मदद, लोगों ने की जमकर तारीफ

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को आगरा एक्सप्रेसवे पर अपना काफिला रुकवाकर सड़क हादसे के शिकार लोगों की मदद की। घटना स्थल की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें दिख रहा है कि, अखिलेश सड़क ऐक्सिडेंट में घायलों की मदद कर रहें है।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार (17 जुलाई) को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर मथुरा से लखनऊ जा रहे साधुओं से भरी हुई एक गाड़ी किसी कारण अनियंत्रित होकर पलट गई थी। इसी बीच, लखनऊ से आगरा जा रहे अखिलेश यादव ने उस दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी और वहां जमा भीड़ को देखा तो उन्होंने तुरंत अपना काफिला रुकवाया। लोगों द्वारा ऐम्बुलेंस का इंतजार किए जाने की जानकारी होते ही पूर्व सीएम ने घायलों को अपने काफिले में चल रही एक गाड़ी से अस्पताल भेजा।

बाद में अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एक्सप्रेस-वे पर एक जानवर को बचाते-बचाते हुए ऐक्सिडेंट में हमने ISKON भक्तों की हर सम्भव मदद की। महामार्गों को आवारा पशुओं से मुक्त रखने के लिए उचित प्रबंध होने चाहिए।’ बता दें कि, अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने घटना स्थल की कुछ तस्वीरें भी शेयर की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इस ट्वीट के सहारे अखिलेश ने ना सिर्फ यह दिखाया कि वह लोगों की मदद कर रहे हैं बल्कि उन्होंने योगी सरकार को हाइवे प्रबंधन को लेकर नसीहत भी दे डाली। अखिलेश यादव के इस काम की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ कर रहें है।

 

Courtesy: .jantakareporter

Categories: India

Related Articles