भाजपाईयो की करतूत पर भड़की एंकर साक्षी, कहा ‘अभी तो देखते जाओ, VHP और BJP के ये गुंडे और कितना गंद मचाएंगे।’

भाजपाईयो की करतूत पर भड़की एंकर साक्षी, कहा ‘अभी तो देखते जाओ, VHP और BJP के ये गुंडे और कितना गंद मचाएंगे।’

नई दिल्ली – झारखंड में आर्य समाज के धर्म गुरू और सोशल एक्टिविस्ट स्वामी अग्निवेश पर भाजपा के कार्यकर्ताओ ने मार पीट की, भाजपा के कार्यकर्ताओं ने एक अस्सी साल के वृद्ध पर आदिवासियों को भड़काने का आरोप लगाकर उन्हें पीटा, अब इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं की इस करतूत की निंदा की  जा रही है।

तेजतर्रार न्यूज एंकर साक्षी जोशी ने इस घटना पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि अभी तो देखते जाओ। VHP और BJP के ये गुंडे और कितना गंद मचाएँगे। पीछे जय श्री राम के नारे लगाकर क्या साबित करना चाह रहे थे! इनके मुंह से अपना नाम सुनकर तो ईश्वर भी घुटन महसूस करते हैं। ये गुंडे हैं गुंडे।इनके सामने तो एक भगवाधारी भी सुरक्षित नहीं क्योंकि उसका भगवा उनकी तरह मैला नहीं।

दरअस्ल प्राप्त जानकारी के अनुसार झारखंड के पाकुड़ में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश की पिटाई कर दी है। वे एक कार्यक्रम में शिरकत के लिए स्वामी पाकुड़ पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि जैसे वे होटल से निकले उनके खिलाफ भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे और उन्हें चारों तरफ से घेर लिया।

इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि स्वामी अग्निवेश ईसाई मिशनरी के इशारे पर आदिवासियों को भड़काने के लिए पाकुड़ आए हैं। बता दें कि स्वामी अग्निवेश देश में सांप्रदायिकता के घोर विरोधी रहे हैं। वे हरियाणा सरकार में मंत्री भी रहे हैं।

स्वामी अग्निवेश ने हरियाणा समेत देश भर में शराब के खिलाफ अभियान चलाया था, जिसमें उन्हें बड़ी कामियाबी मिली थी, स्वामी अग्निवेश अपनी बात रखने के लिये हर उस मंच पर जाते रहे हैं, जो देश में राष्ट्रीय एकता, गंगा जमुनी तहजीब और हिन्दू मुस्लिम एकता की बात करता है।

 

Courtesy: nationalspeak

Categories: India

Related Articles